विवेका का आंदोलन लाया रंग, पलामू सुदना ग्रिड से सतबरवा पीएसएस को जोड़ गया।।

LIVE PALAMU NEWS
लाइव पलामू न्यूज: सुदना ग्रिड से पलामू जिले के सतबरवा पीएसएस को जोड़ गया। शनिवार की शाम सतबरवा पावर सबस्टेशन में सुदना से बिजली बहाल कर दी गई। फिलहाल हटिया ग्रीड और मेदिनीनगर ग्रिड दोनों और से बिजली उपभोक्ताओं को मिलेगी। मालूम हो कि करीब एक साल से एनटीपीसी लहलहे इकाई से सतबरवा पीएसएस में बिजली जोड़ने के लिए मांग की जा रही थी। इस संबंध में प्रथम स्पीकर इंदर सिंह नामधारी के साथ पलामू के सांसद बीडी राम ने पहल की।
SATYA NURSING HOME
SATYA NURSING HOME
वही इंटक के प्रदेश सचिव विवेकानंद त्रिपाठी के द्वारा लगातार एनटीपीसी के अधिकारियों के अलावा विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता एवं सामान्य प्रयोजन समिति के अध्यक्ष राय सहित अन्य अधिकारियों से लहलहे ग्रिड से बिजली बहाल करने के लिए आवेदन भी सौंपा गया था। इस दौरान पलामू आगमन पर सामान्य प्रयोजन समिति के अध्यक्ष सरयू राय के अलावा विधायक दीपिका पांडेय सिंह और विधायक अनंत ओझा को इंटक प्रदेश सचिव विवेकानंद त्रिपाठी ने मांग पत्र सौंपा था।
विवेका ने लहलहे एनटीपीसी इकाई तथा विद्युत विभाग पलामू को बधाई दिया है। उन्होंने लाइव पलामू न्यूज को बताया कि नजदीक में पावर ग्रिड होने के बाद भी लो- वोल्टेज की समस्या है। इधर बताया गया कि लहलहे भाया सुदना ग्रिड से सतबरवा पीएसएस को मिलने वाली बिजली में फॉल्ट इत्यादि की समस्या होगी तब हटिया भाया लातेहार ग्रिड से बिजली जोड़ने का ऑप्शन रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!