पुराने जमीनी विवाद में वृद्ध की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

LIVE PALAMU NEWS

लाइव पलामू न्यूज/ चतरा: रविवार को जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां मयूरहंड थाना क्षेत्र के हुसिया गांव में एक वृद्ध की पुराने जमीन विवाद में गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई। परिजनों ने गांव के ही आधा दर्जन लोगों पर वृद्ध की गोली मारकर हत्या का आरोप लगाया है। मामले की सूचना पर सदल बल मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी रामवृक्ष राम व एसआई अनिरुद्ध सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी से पूछताछ जारी है। घटना को शनिवार देर रात गांव के मुड़कटी तालाब के अंजाम दिया गया है। मृतक की पहचान सेरहकुरवा गांव निवासी छकौड़ी यादव के रूप में हुई है। मृतक के परिजनों के अनुसार छकौड़ी यादव का लंबे समय से गांव के ही अन्य लोगों के साथ जमीनी विवाद था। जिसका फैसला न्यायालय से कुछ दिनों में आना था। इसी बात को लेकर सभी आरोपी कुछ दिन से लगातार छकौड़ी और उसके परिजनों को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दे रहे थे।

परिजनों का आरोप है कि हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को घटना को अंजाम देने के बाद मौके से भागते हुए भी देखा है। घटना के बाद मुख्य आरोपी के गिरफ्तारी के बाद से अन्य आरोपी फरार हैं। इधर घटना के विरोध में ग्रामीणों ने इटखोरी- मयूरहंड मुख्य पथ घंटों जाम रखा। जिसकी सूचना पर बीडीओ साकेत सिन्हा और थाना प्रभारी रामवृक्ष राम मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाया बुझाया एवं मृतक के आश्रितों को सरकारी प्रावधानों के तहत आर्थिक मुआवजा देने के आश्वासन दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम हटाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!