हाईवा में की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो युवक गंभीर रूप से हुए घायल, एक की हालत गंभीर

LIVE PALAMU NEWS
लाइव पलामू न्यूज/बरवाडीह (लातेहार) : बरवाडीह-मेदिनीनगर मुख्य मार्ग कब्रिस्तान स्थित क्रेशर के पास हाईवा की चपटे में आने से मंगलवार को मोटरसाइकिल सवार दो युवक नागेंद्र सोनी और मुकेश सिंह घायल हो गए। जिसमे एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। उधर घटना की जानकारी मिलते ही बरवाडीह थाना प्रभारी श्रीनिवास कुमार सिंह अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर राजद प्रखण्ड अध्यक्ष अलीहसन अंसारी की मौजूदगी में घायलों को निजी वाहन से बारवाडीह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पंहुचाया। जहा दोनों का प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने मुकेश सिंह की हालात गम्भीर देखते हुवे उसे बेहतर इलाज के लिए मेदिनीनगर MMCH रेफर कर दिया।
RAKESH MEMORIAL HOSPITAL
RAKESH MEMORIAL HOSPITAL
जानकारी के अनुसार घायल दोनों मोटरसाइकिल सवार युवक बरवाडीह थाना क्षेत्र के मोरवाई कला निवासी मुकेश सिंह, पिता राधा गोविंद सिंह और नागेंद्र सोनी, पिता छोटु सोनी बताए जा रहे है। वें दोनों युवक कुटमु से अपने मोटरसाइकिल में पेट्रोल भरवाकर मोरवाई अपने घर जा रहे थे तभी कब्रिस्तान के पास हाइवा ने दोनों मोटरसाइकिल सवार युवक को अपने चपेट में ले लिया। जिसमे एक युवक मुकेश सिंह गम्भीर रूप से घायल हो गया।
जिस हाइवा से यह घटना घटी वह हाइवा पोखरी गॉंव का बताया जा रहा है। लोगो ने बताया कि धक्का मारने के बाद हाइवा चालक और खलासी मोके से फरार हो गए। वहीं इस मामले पर बरवाडीह थाना प्रभारी श्रीनिवास कुमार सिंह ने बताया की घायल हुए परिजनों की ओर से लिखित आवेदन के बाद कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल हाइवा को जब्त कर थाना में लगा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!