प्रशिक्षु आइएएस आशीष अग्रवाल का प्रशिक्षण कार्यकाल हुआ पूर्ण, किया गया सम्मानित

LIVE PALAMU NEWS

लाइव पलामू न्यूज/मेदिनीनगर: भारतीय प्रशासनिक सेवा के प्रशिक्षु पदाधिकारी संप्रति सहायक समाहर्ता आशीष अग्रवाल का प्रशिक्षण कार्यकाल पूर्ण होने पर आज समाहरणालय सभागार में उन्हें सम्मानित किया गया एवं भावी जीवन की शुभकामनाएं दी गयी। इस अवसर पर उन्हें माला पहनाया गया व उपहार देकर सम्मानित किया गया। मौके पर उपायुक्त शशि रंजन ने प्रशिक्षु आईएएस के कार्यकाल को याद करते हुए कहा कि सहायक समाहर्ता द्वारा किये गए कार्य काफी प्रशंसनीय रहा। उन्होंने कहा की जनहित के कार्य में आशीष अग्रवाल द्वारा ली गयी रुचि,उनके बेहतर प्रशासनिक व्यक्तित्व का एक छोटा सा उदाहरण है। उन्होंने कहा कि सहायक समाहर्ता का यह पहला जिला प्रशिक्षण है और पहला प्रशिक्षण हर किसी को याद रहता है। प्रशिक्षण के दरमियान सीखी गई बातें आशीष के लिए भविष्य में लाभदायक साबित होगा। उन्होंने कहा कि आशीष टू द पॉइन्ट बात करने वाले अधिकारी है।

Green vailley school

इसी तरह जिला प्रशासन के अन्य वरीय अधिकारियों ने आशीष अग्रवाल के साथ किये गये कार्यों को याद करते हुए इनके उज्जवल भविष्य की कामना की। वहीं प्रशिक्षु आईएएस आशीष अग्रवाल ने अपने संबोधन में कहा कि पलामू में बहुत कुछ सीखने को मिला। डीसी शशिरंजन सर द्वारा किए जा रहे कार्यों को नजदीक से देखकर काफी कुछ सीखा। उन्होंने कहा कि पलामू में मेरी पोस्टिंग कोरोनाकाल के दौरान हुई इस दौरान आपदा प्रबंधन को कैसे बेहतर तरीके से मैनेज किया जा सकता है यह सीखने को मिला।


अपने प्रशिक्षण कार्यकाल में नीलांबर-पीतांबरपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी सह अंचलाधिकारी के रूप में काम किया जिसका अनुभव काफी यादगार रहा। जरूरतमंदों के लिए काम करना एक सुखद अनुभव देता है,लोगों का काम करके जो संतुष्टि होती है वही एक लोक सेवक का पूंजी है। उन्होंने कप्तान के रूप में उपायुक्त की तारीफ करते हुए उनके साथ किये कार्यों को याद किया। उन्होंने सब के सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Hello there
Leverage agile frameworks to provide a robust synopsis for high level overviews.
error: Content is protected !!