रिश्तेदार के घर गए थे मकान मालिक, इधर तीन लाख के गहने और 10 हज़ार नकद ले उड़े चोर

LIVE PALAMU NEWS
लातेहार: सदर थाना क्षेत्र अम्बाकोठी निवासी चंदन कुमार पांडेय के बंद घर में शुक्रवार की रात लाखों रुपए की जेवरात सहित 10 हजार रूपये चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है। अज्ञात चोर बंद घर में लॉकर से लगभग तीन लाख मूल्य के जेवरात लेकर फरार हो गए।

शुक्रवार की शाम घर बंद कर गए मकान मालिक शनिवार की सुबह जब घर वापस लौटे तो सारा घर अस्त -व्यस्त पाया। चोरों ने अलमीरा तोड़कर सोने की अंगूठी, सोने की एक सेट हार, सोने की एक मंगलसुत्र, सोने की एक चेन, सोने की एक बाली सहिय दस हजार रुपये नगद समेत अन्य जेवरात लेकर फरार हो गए हैं।
भुक्तभोगी चंदन कुमार पांडेय ने बताया कि रिश्तेदार के बीमार होने के कारण कीनामाड़ के समीप देखने के लिए गए हुए थे। शनिवार सुबह वापस लौटने पर घर देखा तो सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था चंदन कुमार ने बताया कि इसकी लिखित सूचना थाना को दी गई।
उधर सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अमित कुमार गुप्ता घटना की सुचना मिलते ही दल-बल के साथ भुक्तभोगी के घर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि बहुत जल्द चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे। साथ ही पुलिस ने मौके से चोरों द्वारा ताला तोड़ने में प्रयोग किए गए लोहे के सामग्री बरामद किया।
sona mahal
sona mahal

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!