रिम्स में इलाजरत विकास की मौत, परिजनों ने सड़क जाम कर दोषियों की गिरफ्तारी व मुआवजे की मांग की

LIVE PALAMU NEWS

लाइव पलामू न्यूज/लातेहार: बुधवार को सदर थाना क्षेत्र के पांडेयपुरा निवासी सुरेश राम के पुत्र विकास कुमार (11वर्ष) की ईलाज के दौरान रिम्स में मौत हो गई। गौरतलब है कि मृतक बच्चे के साथ उच्च विद्यालय पांडेयपुरा में 29 जून 2022 को पढ़ाई के दौरान गांव के ही संतु प्रसाद के पुत्र अविनाश कुमार (13वर्ष) ने मारपीट की थी। जिसके बाद से मृतक दो माह से इलाजरत था। अंततः बुधवार को उसने दम तोड़ ही दिया। छात्र की मौत के बाद उसके परिजन और भीम आर्मी के सदस्यों ने छात्र के शव के साथ समाहरणालय के समीप एनएच-39 सड़क को लगभग दो घंटे तक जाम कर दिया।


जिसके कारण सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी कतार लगी हुई थी। जाम की सूचना पर एसडीपीओ संतोष कुमार मिश्र, बीडीओ मेघनाथ उरांव, अंचलाधिकारी रूद्र प्रताप, थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता, मोहन मरांडी मौके पर पहुंचे और जामकर्ताओं व परिजनों से बातचीत की। लेकिन परिजन दोषी लोगों की गिरफ्तारी व मुआवजे की मांग पर अड़े रहें।

इस संबंध में छात्र के पिता सुरेश राम ने बताया कि 29 जून 2022 को विद्यालय में पढ़ने के दौरान मेरे बेटे अविनाश कुमार ने पत्थर से मारा था। जिससे कि मेरे बेटे का सिर फट गया और लहूलुहान हो गया। वह स्कूल में बेहोश भी हुआ लेकिन हमलोगों को जानकारी नहीं दी गई। बेटे ने जब घर आकर पूरी घटना की जानकारी दी तो उसे ईलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। ईलाज के दौरान डॉक्टरों ने रांची भेजा। जहां दो महीने तक चले इलाज के बाद उसकी मृत्यु हो गई। इस मौके पर वीरेंद्र कुमार, मधुसूदन कुमार, कृष्णा कुमार, सुरेश राम , अनिल प्रसाद, सुनील कुमार समेत भारी संख्या में परिजन व लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!