पत्नी और कलयुगी बेटे कि करतूत, पहले मुंह की सिलाई की फिर रस्सी से बांधकर रेलवे पटरी पर फेंका

LIVE PALAMU NEWS

झारखंड के पलामू जिले में मानवता को सर्मसार करनेवाली घटना सामने आई है। पलामू जिले के उंटारी रोड थाना अन्तर्गत भीतिहारा गांव के मंझलीघाट टोला निवासी 65 वर्षीय भोला राम को घरेलू विवाद को लेकर पत्नी और बेटे ने बाप का मुंह सील दिया और उसका मुंह सिलकर रेलवे ट्रैक के बीच रस्सी से बांध कर छोड़ दिया। यह घटना बुधवार कि बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार भोला राम कि पहली पत्नी की मृतु होने के बाद भोला राम ने 2010 में दूसरी शादी की थी। वही पति-पत्नी में हुई विवाद को लेकर 6 महीने पहले गांव में पंचायत भी हुई थी।
sona mahal
sona mahal
कैसे घटी घटना
इस घटना के संबंध में भोला राम ने पुलिस को बताया कि वह रात्रि में शौच करने के लिए उठा था इसी बीच उसे उसकी दूसरी पत्नी और अपनी पहली शादी से हुए बेटे सहित दो अन्य लोगों ने पकड़कर मारपीट की तथा मारपीट के बाद उसके मुंह जबरन सिलकर रात करीब 11 बजे रेलवे लाइन पर ले जाकर रस्सी से उसके हाथ-पांव रेल पटरी से बांध कर लाइन के बीचो-बीच छोड़ दिया।
palamu
एक शख्स बुजुर्ग कि बचाई जान

मिली जानकारी के अनुसार सुबह करीब 5 बजे गांव के एक शख्स ने टहलने के दौरान देखा कि रेल लाइन के बीच एक आदमी पड़ा कराह रहा है। नजदीक जाकर उसने देखा कि एक जिंदा व्यक्ति रेलवे ट्रैक से बंधा हुआ है. उस शख्स ने मौके पर जाकर हाथ-पांव में बंधी हुई रस्सी को पत्थर से काटकर अलग किया। इस दौरान कई ग्रामीण घटना स्थल पर जामा हो गए और ग्रामीणों इसकी सूचना पुलिस को दि, जिसके बाद पुलिस ने भोला राम को स्थानीय चिकित्सक के पास इलाज करवाया और भोला राम के सिले हुए मुंह के धागे को कटवाया गया, वही पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!