दलित नाबालिग युवती का अपहरण कर तीन दिनों तक दुष्कर्म, इलाके में तनाव व्याप्त

LIVE PALAMU NEWS

लाइव पलामू न्यूज/ गढ़वा: जिले के बरडीहा थाना अंतर्गत मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जहां विशेष समुदाय के युवकों ने एक दलित नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ तीन दिनों तक दुष्कर्म किया गया। इसके बाद उसे डरा धमका कर छोड़ दिया गया। इसके बाद से क्षेत्र में तनाव का माहौल है। अब इस मामले में पीड़िता ने आरोपी इरशाद खान के खिलाफ थाने में नामजद एफआईआर दर्ज कराया है।

पुलिस ने पीड़िता के आवेदन पर केस दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। घटना के संबंध में पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि 06 सितंबर को शाम सात बजे वह शौच करने गई थी। उसी दौरान इरशाद और उसका एक अन्य साथी जो मुंह बांधे हुए था वहां आया। उसका मुंह दबाकर उसे मोटरसाइकिल में बैठाकर कहीं ले गए। रास्ते में ही उन्होंने मुंह में एक कपड़ा रखा जिसके बाद वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो खुद को एक कमरे में बंद पाया। उसके बाद इरशाद ने परिवार के लोगों को जान से मारने और बंदूक का भय दिखाकर कई बार दुष्कर्म किया। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। अपहरण के दो दिन बाद उसे बताया गया कि उसकी मां से बात हो गई है। तुमको मेरे आदमी मझिआंव छोड़ देंगे। अगर इस बारे में तुम या तुम्हारे घर वाले पुलिस को कुछ बताएंगे तो तुम्हें और तुम्हारी मां को जान से मार देंगे।

उसे 09 सितंबर को लाल रंग की कार में लाकर बकोइया मझिआंव सीमा पर लाकर छोड़ दिया गया। जहां उसकी मां पहले से मौजूद थी। उसकी मां को अपहरणकर्ताओं ने फोन कर वहां बुलाया था। वहां उतारने के बाद वह अपनी मां के साथ नानी के घर चली गई। परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी। डर के कारण वह शिकायत दर्ज नहीं कर रही थी। लेकिन परिजनों के कहने समझने पर उसने थाने में शिकायत दर्ज करवायी।

उसने बताया कि कार में मौजूद लोगों के पास भी बंदूक था। वहीं मौके पर पलामू सांसद बीडी राम ने कहा की इस सरकार में महिलाएं सुरक्षित नही है यह सरकार सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीति करती है सरकार कुछ नही करती है जिस कारण इन लोगो का मनोबल बढ़ा हुआ है। इस मामले पर गढ़वा एसपी ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। पीड़िता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!