आइसीसी वूमेंस वर्ल्ड कप से टीम इंडिया बाहर

LIVE PALAMU NEWS

लाइव पलामू न्यूज: आइसीसी वूमेंस वर्ल्ड कप से भारतीय टीम बाहर हो चुकी है। आखिरी लीग मैच में इंडिया को साउथ अफ्रीका से हर हाल में जीतना जरुरी था। लेकिन इसमें टीम नाकाम रही। क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल में खेले गए इस मैच में टीम इंडिया 3 विकेट से हार गयी। भारत की ओर से स्मृति मंधाना ,शेफाली वर्मा कप्तान मिताली राज के अर्धशतक के दम पर 7 विकेट पर 50 ओवर में टीम ने 274 रन बनाया था।

साउथ अफ्रीका ने जवाबी पारी खेलते हुए आखिरी बॉल पर चौके के साथ 7 विकेट खोकर जीत हासिल की। इंडियन टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 274 रन बनाया। इंडिया की ओर से स्मृति व शेफाली ने शानदार शुरुआत की थी। दोनों ने 15 ओवर में 91 रन जोड़े थे। शेफाली ने 71 रन और कप्तान मिताली ने 68 रनों की पारी खेली। इंडियन टीम के पास अंतिम बॉल तक जीत का मौका था लेकिन टीम असफल रही।

DPS

जीत के लिए साउथ अफ्रीका की टीम को 6 बॉल पर 7 रनों की आवश्यकता थी । पहली बॉल पर एक रन बना। इसके बाद हरमनप्रीत कौर के बाउंड्री बॉल पर त्रिषा चैत्री रन आउट हो गयीं। अगली 2 बॉल पर दो रन बनें। उसके बाद डु प्रेज को हरमन ने कैच आउट किया। लेकिन अंपायर ने इसे नो बॉल करार दिया। इसके बाद दो बॉल पर दो रन की आवश्यकता थी जिसे साउथ अफ्रीका की टीम ने आसानी से हासिल कर लिया।

V-GUARD

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Hello there
Leverage agile frameworks to provide a robust synopsis for high level overviews.
error: Content is protected !!