ग्रामीणों के आग्रह पर समाजसेवी रामदास ने निजी खर्च से करवाई सड़क की मरम्मती

LIVE PALAMU NEWS

#live palamu news/तरहसी : समाजसेवी रामदास साहू ने शनिवार को तरहसी प्रखंड अंतर्गत गुरहा गांव में सड़क की मरम्मती करवाने का बीड़ा उठाया। मौके पर रामदास साहू ने बताया की प्रखंड के दर्जनों गांव तहरहसी भाया पाठक पगार, सिलदीलीया, गोंदी मीटार तक जोड़ने वाली मुख्य सड़क की स्थिति काफी खराब हालत में थी। जिसे ग्रामीणों के अनुरोध पर मरम्मती कार्य करने का बीड़ा उठाया है।
मालूम हो की स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क की जर्जर हालत को लेकर समाजसेवी श्री साहू से मुलाकात किया था और समस्या से अवगत करवाया था, जिस पर साहू ने अपने निजी खर्च से लगभग 12 किलोमीटर तक सड़क बनवा कर चलने लायक बनवाने का कार्य शनिवार को तरहसी से शुभारंभ किया।इस दौरान गुरहा के लोगों ने उन्हें फुल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।
गुरहा में निजी खर्च से हो रहे सड़क मरम्मती के दौरान उन्होंने कहा कि अगर पांकी की जनता मुझे अपनी आशीर्वाद देकर यहां का प्रतिनिधित्व करने का मौका देते है तो पांकी विधानसभा क्षेत्र का दशा और दिशा में बदलाव दिखेगा। इस कार्य से स्थानीय लोगों में काफी हर्ष है। समाजसेवी श्री साहू ने स्थानीय लोगों को आश्वासत किया कि जब भी मेरी जरूरत समझें मुझे खबर करें। अपने स्तर से यथासंभव हर प्रयास करूंगा।
वहीं समाज के लिए समर्पित रहने की बात कही। इस मौके पर बागेश्वर पांडेय, नौशाद खान, कलेन्दर खांन, शाहजहां खान, एहसान खान, अलाउद्दीन खान, नवशाद खान, अनिल सिंह, सुरेश राम, नवीन तिवारी, अजय साहू, नवल किशोर राय, ललन साहू सहित दर्जनों लोग शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!