कृषि विभाग में निकला 6 फिट का सांप, जाने आगे क्या हुआ..?

LIVE PALAMU NEWS
लाइव पलामू न्यूज/बरवाडीह: बरवाडीह पुराने ब्लॉक के बगल में स्थित कृषि विभाग (सिंगल विंडो) कार्यालय में मंगलवार को सांप निकलने से हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार अंदर रखे ऑफिस टेबल के दराज में लगभग 6 फिट का धमना साँप घुस कर बैठा हुआ था। इसकी जानकारी तब मिली जब किसान मित्र निरंजन सिंह ने कुछ कागज निकलने के लिए दराज खोल कर हाथ डाला तो साँप पकड़ा गया जिसके बाद किसान मित्र निरंजन सिंह से जल्दी से अपना हाथ बाहर निकाल कर दराज को बंद कर दिया, और इसकी सूचना फौरन ही रेंजर उमाशंकर सिंह को दी।
जिसके बाद रेंजर उमाशंकर सिंह ने अपने विभाग के रेस्क्यू टीम को सूचना देकर कृषि विभाग (सिंगल विंडो) कार्यालय भेजा, जहां रेस्क्यू टीम ने टेबल के दराज से सांप निकलने की काफी कोशिस की पर टेबल के दराज में सांप किसी तरह फसा हुआ था जिसके कारण रेस्क्यू टीम ने टेबल को उठा कर ही जंगल में ले गए और वहां पर सांप को निकला गया। उधर सांप टेबल के दराज से निकलने के बाद जंगल में चला गया।
वहीं बनपाल रजनीश कुमार सिंह ने बताया कि यह धमना सांप था जो काफी तेजी में भागता है, इसी से कारण सांप को कार्यालय के पास नही निकालते हुए उसे सीधा जंगल में निकाला गया जो की अब सुरक्षित जंगल में रहेगा। वहीं साँप रेस्क्यू टीम में वेब्रो नाम से चर्चित इमरान अहमद, प्रदीप कुमार सिंह, राम कुमार, अविनाश एक्का, अख्तर मियां, बीरबल सिंह, संजय सिंह, सुभाष कुमार शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!