छत्तरपुर एसडीओ के पहल पर आधे घण्टे में नेत्रहीन को जारी किया राशन कार्ड

LIVE PALAMU NEWS
लाइव पलामू न्यूज़: छत्तरपुर अनुमण्डल पदाधिकारी ने एक बार फिर मानवता का परिचय दिया है। उनके कार्यालय में पहुंचे डाली ग्राम के मो. जलील अंसारी के नेत्रहीन पुत्र मो. एजाज अहमद को उन्होंने आधे घंटे के भीतर राशन कार्ड बनवा कर दिया। राशन कार्ड प्राप्त कर मोहम्मद एजाज काफी खुश नजर आए तथा उन्होंने छतरपुर एसडीओ श्री नरेंद्र प्रसाद गुप्ता को धन्यवाद दिया।
बुधवार को छतरपुर अनुमंडल कार्यालय में पहुंचे मोहम्मद जलील अंसारी के पुत्र मोहम्मद एजाज अहमद ने छतरपुर अनुमंडल पदाधिकारी श्री नरेंद्र प्रसाद गुप्ता के समक्ष राशन कार्ड का आवेदन दिया। मौके पर मौजूद मोहम्मद जलील अंसारी ने बताया कि उनके दोनों पुत्र एवं एक पुत्री दिव्यांग है तथा दिव्यांग पेंशन मिलता है, परंतु राशन कार्ड के अभाव के कारण घर में राशन की किल्लत हो जाती है।
छतरपुर अनुमंडल पदाधिकारी ने मानवता दिखाते हुए त्वरित संज्ञान लिया तथा मोहम्मद एजाज अहमद को आधे घंटे के भीतर राशन कार्ड निर्गत किया। इस दौरान उन्हें पता चला कि छतरपुर अनुमंडल कार्यालय के बाहर मौजूद फोटोकॉपी दुकान के द्वारा इन लोगों से अधिक पैसा वसूल किया गया है। एसडीओ ने फोटोकॉपी दुकान के संचालक को अपने कार्यालय वेश्म में बुलाकर फटकार लगाई तथा कहा कि आगे से अगर ऐसी शिकायत मिलती है तो उनके विरुद्ध कार्रवाई भी की जाएगी।
sona mahal
सोना महल द ज्वेलरी मॉल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!