स्वतंत्रता दिवस को लेकर सभी तैयारी पूर्ण, सजधज कर तैयार हुआ पुलिस लाइन स्टेडियम

LIVE PALAMU NEWS

बुजुर्गों एवं बच्चों से घर पर रहकर ही समारोह का लाइव टेलीकास्ट देखने की उपायुक्त ने की अपील

पूरे समारोह का @DC_Palamu व @iprdpalamu के फेसबुक पेज पर होगा लाइव प्रसारण

स्वतंत्रता दिवस के अवसर 15 अगस्त 2021 को पलामू जिला मुख्यालय के पुलिस लाइन स्टेडियम में मुख्य समारोह का आयोजन किया जायेगा जिसके पश्चात 10 बजे प्रमंडलीय आयुक्त कार्यालय एवं पुलिस उपमहानिरीक्षक कार्यालय में झंडोत्तोलन किया जायेगा।इसके बाद 10:20 में पलामू समाहरणालय,10:30 में पलामू क्लब व 10:40 में रेड क्रॉस भवन में उपायुक्त द्वारा झंडोत्तोलन किया जायेगा।
समारोह पर होगा लाइव प्रसारण,घर बैठे करें समारोह का अवलोकन
प्रमंडल स्तरीय मुख्य समारोह का डीसी पलामू @DC_Palamu व @iprdpalamu के फेसबुक पेज पर लाइव प्रसारण किया जाएगा। पलामूवासी सहित अन्य व्यक्ति सोशल मीडिया के माध्यम से मुख्य समारोह का अवलोकन घर बैठे कर सकते हैं। COVID-19 के संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम को लेकर एसी व्यवस्था बनाई गयी है, ताकि आमजन अपने घर से ही आनलाइन माध्यम से समारोह में भाग लें और कार्यक्रम का अवलोकन कर सकें। इसके अलावा मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग इत्यादि COVID-19 के संक्रमण की रोकथाम हेतु जारी गाईडलाइन का सख्ती से अनुपालन किया जाएगा।
उपायुक्त ने जिले वासियों से अपील की
उपायुक्त श्री रंजन ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस समारोह की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए इस बार सीमित लोगों की सहभागिता के साथ समारोह का आयोजन किया जा रहा है।उन्होंने बुजुर्गों एवं बच्चों से घर पर रहकर ही समारोह का लाइव टेलीकास्ट देखने की अपील की ताकि कोरोना संक्रमण से बचा जा सके।उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस समारोह में आने वाले लोग सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें और मास्क आवश्यक रूप से पहनें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!