पीके मेडिकल एन्ड हॉस्पिटल में गोल्ड मेडलिस्ट न्यूरो सर्जन डॉक्टर सौरभ करेंगे पलामू के लोगों का इलाज, न्यूरो सर्जन संबंधित विमारियों के अब मरीज को नही जाना पड़ेगा रांची-पटना ।।

LIVE PALAMU NEWS
मेदिनीनगर पलामू : मेदिनीनगर शहर के सदीक मंजिल चौक स्थित पीके मेडिकल एंड हॉस्पिट में न्यूरो सर्जन डॉ. सौरभ कुमार का स्वागत पलामू कांग्रेस जिला अध्यक्ष जयेश रंजन पाठक उर्फ बिट्टू पाठक एवं हॉस्पिटल के प्रोपराइटर रामराज प्रसाद गुप्ता ने किया गया। मौके पर मौजूद रामराज प्रसाद गुप्ता ने बताया कि अब हमारे पीके मेडिकल एंड हॉस्पिटल में देश के सुप्रसिद्ध न्यूरो सर्जन गोल्ड मेडलिस्ट डॉ. सौरभ कुमार प्रत्येक रविवार सुबह 10 बजे से मरीजों के लिए उपलब्ध रहेंगे। उन्होंने बताया कि पलामू में न्यूरो सर्जन डॉक्टर की कमी थी जिसके कारण लोगों को न्यूरो से संबंधित बीमारियों के लिए झारखंड की राजधानी रांची जाना पड़ता था।
जिससे लोगों को काफी परेशानी होती थी। इस को देखते हुए पीके मेडिकल एन्ड हॉस्पिटल ने डॉ सौरभ कुमार से आग्रह किया कि वें अपना कीमती समय पलामू के जनता के लिए भी दें ताकि पलामू वासी को रांची नही जाना पड़े। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कांग्रेस पलामू जिला अध्यक्ष जयेश रंजन पाठक उर्फ बिट्टू पाठक ने हॉस्पिटल के प्रोपराइटर-रामराज प्रसाद गुप्ता व डॉक्टर. सौरभ कुमार को इस नेक कार्य के लिए बधाई दी और कहा कि मेरे तरफ से हर संभव उन्हें सहयोग की जाएगी।
विज्ञापन
वहीं मौके पर मौजूद स्वास्थ्य प्रकोष्ठ कांग्रेस अध्य्क्ष विनोद कुमार पाठक ने कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापन करते हुए कहा कि हॉस्पिटल के प्रोपराइटर रामराज प्रसाद गुप्ता की मेडिकल क्षेत्र में एक अलग ही पहचान व उपलब्ध हासिल की है इसके लिए वें बधाई के पात्र है। साथ ही उन्होंने न्यूरो सर्जन डॉक्टर सौरभ कुमार से आग्रह किया कि वें पलामू वासियों के लिए हफ्ते में 2 दिन समय दें। मौके पर दीपक कुमार गुप्ता, गुड्डू कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे।।
बुके देकर डॉ सौरभ का स्वागत करते दीपक कुमार गुप्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!