#palamu पति के बेडरूम में दूसरी औरत देख भड़की पत्नी, जमकर चले लात घुसे, वायरल हुआ वीडियो।।

LIVE PALAMU NEWS
पलामू/मेदिनीनगर: डालटनगंज रेलवे स्टेशन में कार्यरत सीनियर पीडब्ल्यूआई अभय कुमार सिन्हा के सरकारी क्वार्टर में मंगलवार की दोपहर जमकर बवाल हुआ. उनके सरकारी आवास के बेडरूम में एक अनजान महिला को देखकर उनकी पत्नी मिताली सिन्हा भड़क गयी और कहा सुनी के बाद मामला मारपीट में तब्दिल हो गया. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि दोनों महिलाओं में जमकर लात घुसे चल रहे हैं, वही घटना स्थल पर मौजूद आसपास के लोगों ने बताया कि दोनों महिलाओं में हो रही मारपीट के दौरान इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. बताते चलें कि सीनियर पीडब्ल्यूआई अभय कुमार सिन्हा और उनकी पत्नी मिताली सिन्हा के बीच करीब 12 वर्षों से विवाद चल रहा है. पूरा मामला न्यायालय में है.
अभय सिन्हा जमशेदपुर के रहने वाले हैं. अभय कुमार सिन्हा और मिताली के दो बच्चे हैं. मंगलवार को अचानक पीडब्ल्यूआई अभय कुमार सिन्हा की पत्नी मिताली सिन्हा डालटनगंज पहुंची और सीधे अपने पति के सरकारी क्वार्टर में पहुंच गयी. आवास में पति के बेडरूम में दूसरी महिला को देखी. मिताली सिन्हा ने महिला से पूछताछ की तो उसने खुद को अभय सिन्हा का रिश्तेदार बताया. पूछताछ के दौरान बात इतनी बढ़ गयी कि दोनों मारपीट करने लगे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हुआ है.
https://youtu.be/wnOqlazjJsM
वायरल वीडियो
मिताली सिन्हा ने बताया कि बताया कि वह बच्चों के कुछ कागजात स्कूल देने पहुंची थी. मगर उन्हें पता चला कि उनके पति के सरकारी क्वार्टर में कोई और महिला रह रही है. वह क्वार्टर में गयी तो देखा कि कोई और महिला वहां मौजूद थीं। महिला ने बताया कि शादी के बाद से उसे तंग किया गया है, उसे कई तरह से प्रताड़ित किया गया है. जिसके बाद वह मामले को न्यायालय में लेकर गयी.
रामगढ़ न्यायालय में प्रताड़ना और मेंटेनेंस का मामला चल रहा है. बताया कि बच्चों के लालन-पालन के लिए परेशान हैं, जबकि उसका पति दूसरों के साथ मस्ती कर रहे हैं. इधर, सीनियर पीडब्ल्यूआई अभय कुमार सिन्हा ने बताया कि महिला मित्र निजी कार्य से उससे मिलने आयी थी. इसी बीच उसकी पत्नी अन्य लोगों के साथ सरकारी क्वार्टर में पहुंची और मारपीट करने लगी। उनकी महिला मित्र का मोबाइल भी छीन लिया गया.
उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी उन्हें और उनके पूरे परिवार को प्रताड़ित करती है. मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी है. इधर, मिताली सिन्हा ने भी महिला थाना में मामला दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!