रिटायर्ड फौजी की धारधार हथियार से गला रेतकर हुई हत्या, मामले की जांच में जुटी पलामू पुलिस

LIVE PALAMU NEWS

लाइव पलामू न्यूज: मेदिनीनगर शहर थाना क्षेत्र के कुंड मोहल्ला स्थित एक बुजुर्ग दंपत्ति की गाला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव के आप्त सचिव अरविंद कुमार के मां और पिता की गला काट कर हत्या कर दी गई है। गुरुवार के अहले सुबह पूरे मामले का खुलासा हुआ। घटना के वक्त घर के घर में कोई नहीं था। राजेश्वर चंद्रवंशी रिटायर फौजी थे।

वही घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पलामू एसपी चंदन सिन्हा सहित अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए है। मौके पर मौजूद एसपी ने बताया कि इस मामले की जांच के लिए एक एसआइटी टीम का गठन किया गया है, फिलहाल इस घटना की जांच डॉग स्क्वायड की टीम के द्वारा किया जा रहा है।

फौज से रिटायर होने के बाद मृतक राजनीतिक दलों से भी जुड़े रहे है।
मृत बुजुर्ग की पहचान राजेश्वर सिंह चंद्रवंशी के रूप में हुई है। जबकि उनकी पत्नी का नाम शर्मिला देवी है। राजेश्वर सिंह चंद्रवंशी फौज से रिटायर होने के बाद वह राजनीतिक दलों से भी जुड़े रहे है। राष्ट्रीय जनता दल में वह लंबे समय से शामिल रहे थे। फौजी राजेश्वर सिंह चंद्रवंशी के छोटे पुत्र अरविंद कुमार चंद्रवंशी झारखंड के मुख्यमंत्री सचिवालय में मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव के आप्त सचिव है। वही राजेश्वर सिंह के बड़े पुत्र अरुण कुमार चंद्रवंशी पलामू प्रमंडलीय आयुक्त के यहां कार्यरत है। अरुण कुमार इससे पहले जिला जनसंपर्क कार्यालय में कार्यरत थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!