पलामू उपायुक्त ने जल जीवन मिशन कार्यक्रम के तहत किए जा रहे कार्यों का हुआ समीक्षा

LIVE PALAMU NEWS
लाइव पलामू न्यूज: उपायुक्त सह ज़िला दंडाधिकारी शशि रंजन ने शनिवार को जिले में जल जीवन मिशन कार्यक्रम के तहत किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की। समाहरणालय के सभागार में आयोजित इस समीक्षा बैठक में डीडीसी मेघा भारद्वाज, पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के कार्यपालक अभियंता आशुतोष कुमार, सहायक अभियंता, कनीय अभियंता, जिला समन्वयक, विभिन्न कंसल्टेंसी के प्रतिनिधि एवं अन्य उपस्थित थे।
समीक्षा के क्रम में उपायुक्त ने ग्रामीण जलापूर्ति योजना के तहत किए जा रहे कार्यों की अद्यतन जानकारी ली।इस दौरान उन्होंने किशनपुर लेस्लीगंज, पांकी, हरिहरगंज, लालगढ़, उंटारीरोड, पाटन, पांडु, छत्तरपुर, पोंची-रबदा एवं टुइयां ग्रामीण जलापूर्ति योजना की विस्तार से समीक्षा की। इस दौरान उपायुक्त रंजन ने ग्रामीण जलापूर्ति योजना के लंबित कार्यों को अविलंब पूरा करने का निर्देश दिया।
उन्होंने कहा कि लोगों को सहज रूप से शुद्ध पेयजल उपलब्ध हो, इसी उद्देश्य को लेकर सरकार ने जलापूर्ति योजना तैयार की है। उन्होंने पेयजल विभाग के अभियंताओं एवं विभिन्न कंसल्टेंसी के प्रतिनिधियों को वृहद जलापूर्ति योजना के डीपीआर को ससमय पूर्ण करने को लेकर निर्देशित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!