#palamu पांकी में बाइक सवार 3 हथियारबंद अपराधियों ने बीच बाजार में दो लोगों को मारी गोली, एक कि मौत

LIVE PALAMU NEWS
लाइव पलामू न्यूज: पांकी प्रखंड के मुख्य बाजार स्थित श्री राम जानकी मंदिर के दूसरे गेट के सामने रिया हार्डवेयर(अखिलेश प्रसाद) दुकान परिसर में सोमवार की शाम लगभग 6:30 बजे एक बाइक पर सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार दी, घटना के बाद अपराधी दोनों हाथ में पिस्टल लहराते हुए अंबेडकर चौक की ओर फरार हो गए।
बीच बाजार में गोलीबारी की घटना होने से पूरे बाजार के व्यवसायियों में हड़कंप मच गया वहीं व्यवसायियों ने धड़ाधड़ अपने दुकानों के शटर बंद कर भागने लगे, घटना के बाद आसपास के लोगों ने गंभीर रूप से घायल दोनों लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया जहां चिकित्सकों ने उनका प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मेदनीनगर MMCH रेफर कर दिया।

घायलों की पहचान पांकी मुख्य बाजार निवासी जीतू कुमार उम्र लगभग 30 वर्ष जिन्हें पेट और कंधे के पास गोली लगी है वही दूसरा पांकी प्रखंड के टाटीदीरी गांव निवासी सफीक मियां उम्र लगभग 45 वर्ष को जांघ के पास गोली लगी है, घटना के बाद पांकी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है, वहीं अपराधियों की धरपकड़ हेतु आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।
https://youtu.be/bcxoyfFp8OI
घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक बाइक पर सवार होकर 3 हथियारबंद अपराधी रिया हार्डवेयर के पास बैठे जीतू कुमार पर गोलियां बरसाने लगे इसी बीच, बीच बचाव करने में सफीक अंसारी को भी गोली लग गई, अपराधियों ने कुल 6 गोलियां चलाई। गोली लगने के बाद घटनास्थल पर काफी खून बिखर गया वहीं घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार भी हो गए।

वर्षो बाद पांकी के बीच बाजार हुई गोलीबारी की घटना
घटना स्थल पर मौजुद व्यापारियों ने बताया कि वर्षों बाद बीच बाजार में गोलीबारी की घटना हुई है, जिससे प्रखंड के व्यवसायियों में हड़कंप मच गया है वहीं घटना को लेकर लोग तरह-तरह के कयास भी लगा रहे हैं।पांकी चैंबर ऑफ कॉमर्स ने अपराधियों की गिरफ्तारी नही होने तक मंगलवार को पांकी बंद रखने का आह्वाहन किया है।

घायलों से आसपास मिलने पहुंचे विधायक, जीप सदस्य और कांग्रेस नेता रुद्र शुक्ला
पांकी बीच बाजार में हुई गोलीकांड की सूचना मिलते ही पांकी विधायक शशिभूषण मेहता, जिला परिषद सदस्य लवली गुप्ता और पांकी विधायक प्रत्याशी सह कॉंग्रेस नेता रुद्र शुक्ला मेदिनीनगर MMCH अस्पताल पहुंचे। मौके पर उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें।

चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की पांकी इकाई 6 जुलाई को किया बंद का आह्वान
पलामू चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की पांकी इकाई पांकी में अपराधियों द्वारा व्यवसायी जीतू गुप्ता व असगर मियां को गोली मारने की घटना की कड़ी निंदा की है। इस घटना के बाद व्यवसायियों रोष व्याप्त है। व्यवसायी अब अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं एवं उनमे भय का माहौल है। यह सभी बाते चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज पांकी इकाई के अध्यक्ष पंचम प्रसाद ने कही उन्होंने प्रेसविज्ञप्ति जारी कर कहा कि इस आपराधिक घटना के विरोध में चैम्बर ऑफ कॉमर्स की पांकी इकाई एकदिवसीय पांकी बन्द की घोषणा करती है।

तमाम व्यवसाई भाईयों से अपील है कि वे स्वतः इस घटना के विरोध में 06 जुलाई 2021 दिन मंगलवार को अपनी अपनी दुकानों को बंद रखें। साथ ही हम पुलिस प्रशासन से जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करते हैं। यदि पुलिस प्रशासन जल्द से जल्द मामले का खुलासा करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं करती है तो चैम्बर ऑफ कॉमर्स चरणबद्ध रूप से आंदोलन करने को बाध्य होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!