कारगिल विजय दिवस के अवसर पर ABVP ने किया विचार संगोष्ठी का आयोजन

LIVE PALAMU NEWS
लाइव पलामू न्यूज़/मेदिनीनगर: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की मेदिनीनगर इकाई द्वारा सोमवार को प्रमंडलीय कार्यालय गणपति धर्मशाला में कारगिल विजय दिवस के अवसर पर विचार संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता जीएलए कॉलेज इकाई के अध्यक्ष अभिषेक रवि एवं संचालन प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अभय वर्मा ने की। संगोष्ठी में बारी-बारी से सभी कार्यकर्ताओं ने कारगिल विजय पर अपनी-अपनी बातों को रखी।
विज्ञापन
मौके पर चैनपुर नगर इकाई के उपाध्यक्ष देवानंद यादव ने कहा कि दो महीने तक चला कारगिल का युद्ध जिसमें भारतीय रणबांकुरे ने विश्व पटल पर अपनी शौर्य और साहस का लोहा मनवाया और अपने मातृभूमि की रक्षा की और पाकिस्तान को यह साफ-साफ संदेश भी उसी समय दे दिया था कि भारत माता के बेटों के रहते हुए भारत की जमीन पर कोई भी दुश्मन ताकत अपना पांव नहीं जमा सकता है।
विज्ञापन
मेदिनीनगर इकाई के नगर मंत्री रोहित देव ने कहा कि कारगिल के युद्ध में पलामू ने भी युगंबर दीक्षित के रूप में अपना एक वीर योद्धा खोया है। कारगिल विजय के साथ ही युगंबर दीक्षित भी पलामू के युवाओं को राष्ट्र रक्षा के लिए प्रेरित करते रहेंगे। मौके पर जिला सह संयोजक गोविन्द मेहता, नगर सह मंत्री सुमित पाठक, सत्यप्रकाश गुप्ता नितीश दुबे, अमन जयसवाल, डब्लू कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थें।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!