मेरे कार की ब्रेक फेल की गई, पानी में मिलाया गया जहर, कई तरीकों से की गई मुझे मारने की कोशिश तनुश्री का सनसनीखेज खुलासा

LIVE PALAMU NEWS

लाइव पलामू न्यूज/बॉलीवुड: एक बार फिर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता अपने बयान से सुर्खियों में है। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये दावा किया कि यौन उत्पीड़न के बारे में बोलने के बाद उन्हें अलग-अलग तरीकों से मारने की कोशिश की गई। उन्होंने कहा कि ये घटना तब कि है जब वो उज्जैन में रह रही थीं। उस दौरान उनकी कार के ब्रेक से कई बार छेड़छाड़ की गई थी। तनुश्री ने यह भी कहा कि वह एक दुर्घटना का शिकार हुई। उन्हें इससे उबरने में कुछ महीने लगे थें। आगे तनुश्री ने कहा कि किसी ने एक बार उन्हें जहर देने की भी कोशिश की थी। वहीं जब उनके घर में एक नौकरानी लगाई तो वह बीमार पड़ गई। उन्होंने कहा कि उन्हें शक था कि उनके पानी में कुछ मिलाया जा रहा है।

गौरतलब है कि तनुश्री ने कहा था कि अगर उन्हें कुछ होता है, तो नाना पाटेकर, उनकी कानूनी टीम बॉलीवुड माफिया दोस्त इसके लिए जिम्मेदार होंगे।
तनुश्री ने 2018 में बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन शुरू किया था। जिसमें उन्होंने दावा किया था कि दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म ‘हॉर्न ‘ओके’ प्लीज’ के दौरान उनके साथ अनुचित व्यवहार किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!