हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष पहुंचे मुरुमातु कहा, मामला उतना भी विवादास्पद नहीं जितना दिया जा रहा तूल

LIVE PALAMU NEWS

लाइव पलामू न्यूज/मेदिनीनगर: रविवार को हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष सह झारखंड प्रभारी फैज़ सिद्दीकी पलामू जिला कार्यकर्ताओं के साथ मुरुमातु पहुंचे। जहाँ उन्होंने दलित- मुस्लिम भूमि विवाद पर दोनों पक्षों के साथ बैठक कर घटना की विस्तृत जानकारी ली। जिसके बाद उन्होंने एक प्रेस विज्ञप्ति ज़ारी कर कहा कि मामला उतना भी विवादस्पद नहीं जितना इसे भाजपा इसे तूल दे रही है।

दोनों पक्षों से बात कर जो जानकारी सामने आई वो यह है की अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने उस भूमि पर मदरसा बनाने की मंशा को जिला प्रशासन को पूर्व में ही अवगत करा दिया था। प्रशासन द्वारा इस मामले को मौखिक रूप से ये कहते हुए टाल दिया गया कि आपलोग आपस में पंचायत बुला कर इस मामले को निपटा लें। एक अन्य जानकारी में ये भी पता चला है कि मुस्लिम समुदाय ने दलित भाइयों को उस विवादित भूमि के बदले निकट में ही उसके विपरीत दिशा में भूमि देकर घर बसाने की की पेशकश भी की थी। सिद्दीकी ने कहा की मैं ये नहीं कहता की दूसरा पक्ष निर्दोष है। कहीं न कहीं मुसहर समाज के साथ गलत हुआ है और इस प्रकरण में दोषियों पर सख्त कार्रवाई भी होनी चाहिए।

मैंने पुलिस अधीक्षक से आग्रह किया है कि मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई सुनिश्चित करें। इस प्रतिनिधि मंडल में प्रदेश के वरीय नेता ,राजेंद्र चौधरी राष्ट्रीय युवा सचिव विशाल मल्होत्रा प्रमंडल प्रभारी आशुतोष तिवारी जिला अध्यक्ष चन्दन कुमार युवा जिलाध्यक्ष सरताज , मीडिया प्रभारी मनोज पांडेय सहित डी एस पी दुबे , जलाल अंसारी , चन्दन पांडेय , रिज़वान अंसारी , सत्यम दुबे , विवेक तिवारी , अबू फज़ल , वारिस आलम यासीन सहित पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!