मैट्रिक और इंटर की परीक्षा में टॉपर हुए छात्र-छात्राओं को सांसद प्रतिनिधि ने किया सम्मानित

LIVE PALAMU NEWS

लाइव पलामू न्यूज/हेरहंज (लातेहार): प्रखण्ड मुख्यालय स्थित प्लस टू विद्यालय परिसर में मैट्रिक और इंटर की परीक्षा में टॉपर हुए छात्र-छात्राओं के लिए सांसद प्रतिनिधि के सौजन्य से सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। सम्मान समारोह कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के शिक्षक उदय कुमार ने किया। कार्यक्रम के दौरान लातेहार जिले में टॉप टेन में सातवाँ स्थान पाने वाले उच्च विद्यालय केड्डू के छात्र रवि यादव और उनके अभिभावक बिहारी यादव के साथ विद्यालय के शिक्षक सुनील कुमार को सांसद प्रतिनिधि रूपेंद्र जायसवाल और उनके सहयोगियों के द्वारा अंग वस्त्र एवं मेडल और कॉपी कलम देकर सम्मानित किया गया।

मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष मनीष जायसवाल, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष सुमन्त कुमार, मंडल उपाध्यक्ष शिव कुमार सिंह, मजदूर मंच के कैलास ठाकुर, हेरहंज पंचायत के पूर्व मुखिया मंगल उराव ने भी बच्चो, अभिभावकों के साथ शिक्षकों को अंग वस्त्र, मेडल और कॉपी कलम के साथ माला पहनाकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में पहुंचे सेवा नि वृत शिक्षक मुरली प्रसाद और भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष यदुनंदन प्रसाद और भाजयुमो उपाध्यक्ष सुमन्त यादव को भी अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया।
ये बच्चे हुए सम्मानित
समारोह में मैट्रिक की परीक्षा में टॉप करने वाले छात्र छात्राओ में शामिल प्रखण्ड टॉपर के साथ जिले में टॉप टेन स्थान प्राप्त करने वाले उच्च विद्यालय केड्डू के छात्र रवि यादव, उच्च विद्यालय हेरहंज के छात्र मोहन उरांव और चीरू उच्च विद्यालय की छात्रा सुमन कुमारी एवं इंटर आर्ट्स की परीक्षा में टॉपर रही कुमकुम कुमारी और साइंस में टॉपर रहे वीरेंद्र यादव का नाम शामिल है।सम्मान समारोह के आयोजन से शिक्षक, बच्चे और अभिभावकों में काफी उत्साह का माहौल दिखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!