आशिकी 3 में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

LIVE PALAMU NEWS

लाइव पलामू न्यूज/बॉलीवुड: ‘आशिकी’ सीरीज की तीसरी कड़ी, आशिकी 3 की अनाउसमेंट हो चुकी है। अनुराग बासु निर्देशित इस फिल्म में लीड रोल में कार्तिक आर्यन अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते नजर आयेंगे। फिल्म के ऐलान के साथ ही फिल्म की पहली झलक भी सामने आ गई है, जिसे कार्तिक ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा-‘अनुराग दा के साथ मेरी पहली फिल्म, अब तेरे बिन जी लेंगे हम.. जहर जिंदगी का पी लेंगे हम…यह होने जा रहा है.. हार्ट रेन्चिंग।’

गौरतलब है कि एक ओर जहां लीड रोल के लिए कार्तिक का नाम फाइनल हो गया है तो दूसरी ओर निर्माताओं ने अब तक फिल्म की एक्ट्रेस की घोषणा नहीं की है।

हालांकि एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में जेनिफर विंगेट लीड रोल में नजर आ सकती हैं। हालांकि आशिकी 3 के मेकर्स ने ऐसी खबरों का खंडन करते हुए इसे मात्र अफवाह बताया है। मेकर्स ने कहा, ‘आशिकी 3 में कार्तिक की एक्ट्रेसेस वाली खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। एक्ट्रेस के लिए अभी भी खोज जारी है।

यह फिल्म साल 1990 में आई ‘आशिकी’ की तीसरी क़िस्त है। ‘आशिकी’ के निर्देशक महेश भट्ट थें और फिल्म में राहुल रॉय और अनु अग्रवाल ने अभिनय किया था। नदीम-श्रवण के संगीत और समीर, रानी मलिक और मदन पाल द्वारा लिखे गए गीतों के कारण यह फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी। वहीं 2013 में फिल्म के सीक्वल, ‘आशिकी 2’ का निर्देशन मोहित सूरी ने किया था और इसमें आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में थे। इसका दूसरा पार्ट भी ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था। फिल्म का संगीत जीत गांगुली, मिथुन और अंकित तिवारी ने दिया था। गाने के बोल लिखे थें इरशाद कामिल, संदीप नाथ, संजय मासूम और मिथुन ने। वहीं ‘आशिकी 3’ के मेकर्स ने फिल्म के संगीतकार के लिए प्रीतम को फाइनल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!