इस्ट इंडिया कराटे चैंपियनशिप में भाग लेने पलामू पहुंचे बिहार, झारखंड, उड़ीसा के कराटे खिलाड़ी

LIVE PALAMU NEWS

लाइव पलामू न्यूज/मेदिनीनगर: गुरु तेग बहादुर मेमोरियल हॉल में आयोजित इस्ट इंडिया कराटे चैंपियनशिप में बिहार, उड़ीसा, झारखंड राज्य के खिलाड़ियों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता में विजेता रहे सभी खिलाड़ियों का चयन नेशनल कराटे चैंपियनशिप के लिए किया गया।कार्यक्रम का उद्घाटन क्रीड़ा भारती अध्यक्ष सोनू नामधारी अविनाश वर्मा, रविकांत मेहता ,गुरबीर सिंह , पंकज कमली ने संयुक्त रुप से दीप प्रज्वलित कर किया ।

कार्यक्रम की शुरुआत ग्रीन वैली इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थी के द्वारा स्वागत गीत के साथ किया गया । वहीं यंग स्टार ग्रुप के मनीष कुमार ने खेल खिलाड़ी खेल गीत खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। मौके पर क्रीड़ा भारती पलामू अध्यक्ष सोनू नामधारी ने कहा की पलामू में इस तरह का आयोजन होने से खिलाड़ियों का हौसला अफजाई होता है। हमारे यहां से सदैव बच्चे बाहर मैच खेलने के लिए बाहर जाते थे।

लेकिन आज मुझे बहुत खुशी हो रही है कि पहली बार हमारे पलामू जिला में भी दूरदराज से खिलाड़ी भाग लेने आए हैं। मौके पर संरक्षक अविनाश वर्मा ने कहा कि दूरदराज से आए हुए सभी खिलाडियों का पलामू में स्वागत है। इस तरह का आयोजन से खिलाड़ियों का हौसला बढ़ता है। कार्यक्रम का संचालन क्रीड़ा भारती पलामू जिला सह झारखंड कराटे एसोसिएशन के सचिव सेंसाई सुमित कुमार ने किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!