कलयुगी बाप निकला बेटी का हत्यारा, गुस्से में गाला दबाकर हत्या करने के बाद नदी में फेंका बच्ची के शव को।

LIVE PALAMU NEWS

प्रधानाध्यापक के पुत्र ने अपने 7 वर्षीय बच्ची का किया गला दबाकर किया हत्या

हत्यारा के पिता रामबली उच्च विद्यालय कोनवाई के हैं प्रधानाध्यापक

लाइव पलामू न्यूज/ पांकी (नंदन कुमार) : पांकी प्रखंड के कोनवाई पंचायत के रामबली उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक के पुत्र आनंद कुमार ने अपने 7 वर्षीय बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को मेदिनीनगर स्थित कोयल नदी में फेंक दिया। मृतक बच्ची संजना कुमारी के दादी ने बताई की संजना को उसके पिता गुरुवार को तेतराई स्थित घर के पास से लगभग 4:00 बजे के करीब बच्ची के पिता आनंद कुमार सिंह संजना को समोसा खिलाने के बहाने अपने साथ तेतराई बाजार की तरफ ले गया था और अपनी मां से कहा कि वह पंजाब जा रहा है। उसके बाद संजना को अपने साथ लेकर मेदिनीनगर ले आया जहां वह कोयल नदी में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के दिन मृतक संजना कुमारी के मां अपने रिश्तेदार के यहां गई हुई थी।

kindle global school

उधर घटना की सूचना मिलते ही वह घर लौट आई। वही सजना के पिता ने फोन कर घर में पूछा कि क्या संजना घर पहुंच गई है इस पर सभी लोगों को शक हुआ और आसपास घर के लोग खोजबीन करने लगे। लेकिन संजना का रात में कोई पता नहीं चला सुबह कोयल नदी में एक शव मिलने पर उसकी शिनाख्त संजना कुमारी के रूप में हुई। जिसके बाद आनंद कुमार को पांकी थाना पुलिस ने खोजबीन करते हुए हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के क्रम में पुलिस के समक्ष हत्यारोपी पिता आनंद कुमार सिंह ने स्वीकार किया कि अपनी बच्ची की हत्या गुस्से में आकर उसी ने की है।

8 वर्ष पूर्व संजना के माता पिता की हुई थी लव मैरेज

आपको बताते चलें कि 8 वर्ष पूर्व आनंद कुमार सिंह ने अपने मनमाने ढंग से गांव की ही शादीशुदा लड़की से लव मैरिज शादी किया था। जिससे उसके अभी दो बच्चियां थी। संजना के दादी ने बताया कि दोनों लव मैरेज के बाद से ही पंजाब में ही रहते थे जिसके बाद करीब 7 साल के बाद अनंत सिंह अपनी पत्नी को लेकर घर चित्र यदुवंशी टोला अगस्त में आया था और रह रहा था। कल घटना के दिन संजना की मां अपने एक रिश्तेदार के यहां गई हुई थी जबकि घर में संजना की दादी संजना के पिता और संजना थी। उधर संजना के दादी का यह भी कहना है कि संजना के पिता अनंत सिंह की मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती है।

मृतक बच्ची के दादा ने गुमशुदगी की प्राथमिकी करवाई थी दर्ज

संजना की गुमशुदगी की सूचना गुरुवार की रात उसके दादा सदानंद सिंह जो कि रामबली उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक उनके द्वारा सभी जगह पर खोजबीन के बाद जब बच्ची नही मिली तो इसकी सूचना देते हुए थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Hello there
Leverage agile frameworks to provide a robust synopsis for high level overviews.
error: Content is protected !!