पांकी में नाबालिग चालकों से बालू माफिया कारवतें है बालू की ढुलाई, ओवर स्पीड के कारण ग्रामीण रहते है दहशत में

LIVE PALAMU NEWS
लाइव पलामू न्यूज/पांकी (महबूब आलम) : पलामू जिले के पांकी प्रखंड अंतर्गत अमानत नदी के बोरोदीरी घाट से प्रतिदिन दर्जनों ट्रैक्टर अवैध बालू की ढुलाई कर उसे ऊंची दामों पर बेंच रहे है। स्थानीय लोगो ने बताया कि यह अवैध बालू खनन पिछले कई महीनों से हो रहा है। प्रशासन द्वारा इसपर कार्यवाई नही करने के पश्चात ग्रामीण खुद अवैध बालू ढुलाई का वीडियो बनकर सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए जिला प्रशासन से कार्यवाई की मांग की है।
वही शनिवार को ग्रामीणों प्रखंड सह अंचल कार्यालय की ओर से जाने वाली सड़क में एक ट्रैक्टर को अवैध बालू की धुलाई करते हुए एम वीडियो बनाकर वायरल किया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ट्रैक्टर चालक एक नाबालिग लड़का है जो ट्रैक्टर चलाकर बालू की ढुलाई कर रहा है। जिस ट्रेक्टर से वह बालू की धुलाई कर रहा है वह पांकी क्षेत्र का बताया जा रहा है। इस समस्या को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि कई नाबालिग चालकों द्वारा बालू ढुलाई करते समय ट्रैक्टर काफी तेज गति से चलाते है जिसके कारण दुर्घटना की संभावना बनी रहती है। अवैध बालू ढुलाई के कारण आलम यह हो गया है कि अब सड़क पर चलने में भी डर सा लगता है।
RAKESH MEMORIAL HOSPITAL
RAKESH MEMORIAL HOSPITAL
अवैध रूप से स्टॉक किये गए बालू के खिलाफ एसडीएम ने की कार्यवाई
इधर सदर एसडीओ राजेश कुमार शाह लगातार अवैध बालू खनन के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई कर रहे हैं। शनिवार को एसडीओ के नेतृत्व में चैनपुर थाना पुलिस ने चैनपुर क्षेत्र के कई इलाको में अवैध रूप से स्टॉक किये गए बालू के खिलाफ अभियान चलाकर कार्यवाई की। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन लगातार अवैध बालू के खिलाफ कार्यवाई कर रही है और आगे भी यह अभियान जारी रहेगा।
SATYA NURSING HOME
SATYA NURSING HOME

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!