खेलप्रतिभाओं को निखारने में मदद करे सरकार: सन्तोषी

LIVE PALAMU NEWS

वार्षिक फुटबॉल टुर्नामेंट की ओपनिंग मैच में सेरनदाग ने मोरवाई को हराया

#Live Palamu News / बरवाडीह: बरवाडीह के सेदुप परसाटांड में फुटबॉल टूर्नामेंट की शुरुआत की गई। उद्घाटन महिला समाजसेवी सह अपना अधिकार अपना सम्मान मंच सचिव सन्तोषी शेखर ने फीता काटकर किया। टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच मोरवाई व सेरनदाग टीम के बीच कराया गया। संतोषी शेखर व अन्य अतिथियों ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर टॉस उछाल कर मैच शुरुआत की। उदघाटन मैच में सेरनदाग ने मोरवाई को प्लाण्टी सूट में 3 – 2 से हराया।

मौके पर संतोषी शेखर ने कहा कि हमारे क्षेत्र में हर खेल से जुड़े बेहतर प्रतिभा और खिलाड़ियों की कमी नहीं है बस जरूरत है तो इन युवाओं को खेल के प्रति बेहतर मंच और संसाधन देने की ताकि वह अपनी प्रतिभा को निखार सके और खुद को साबित कर सके। उन्होंने कहा कि सरकार खिलाड़ियों को निखारने को लेकर कई योजनाएं चला रही हैं जिसका फायदा हमारे क्षेत्र के युवाओं को नहीं मिल पा रहा है इसके लिए हम सब को आगे आकर सरकार और जिला प्रशासन का ध्यान आकर्षित करना होगा।
LONG LIFE CARE HOSPITAL
LONG LIFE CARE HOSPITAL

इस अवसर पर युवा समाजसेवी अभिषेक कुमार पासवान, दीपक सिंह, बिजेंदर पासवान, बाबूलाल सिंह, अनिल सिंह, महेंद्र सिंह, जोश कुंगाडी, रविंद्र सिंह, सुखलाल सिंह, जयदीप सिंह, रिंगहट सिंह, प्रवीण सिंह, दाऊद कुंगाडी समेत काफी सख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!