गढ़वा : शराबी पति ने पहले पत्नी को जान से मारा, फिर कर ली आत्महत्या

LIVE PALAMU NEWS
लाइव पलामू न्यूज/रंका(गढ़वा) : गढ़वा जिले के रंका थाना क्षेत्र अंतर्गत गोदर माना चुटिया गांव में शराबी पति ने अपनी पत्नी को सबल से मारकर हत्या कर दी उसके बाद घर से 500 मीटर की दूरी पर जाकर खुद भी पेड़ से रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतकों की पहचान शिवनाथ मांझी 36 वर्ष और उसकी पत्नी चंद्रावती देवी 34 वर्ष के रूप में की हुई है।
मृतक के पुत्र लक्ष्मण मांझी ने बताया कि सुबह के 3:00 बजे के आसपास मेरे भाई ने जगा कर बताया कि अंदर मां पिताजी लड़ रहे हैं तो हम लोगों ने दरवाजा खुलवाया। मेरे पिताजी बिल्ली पकड़ो, बिल्ली पकड़ो कहते हुए किवाड़ खोल कर भाग गए। हमलोगों ने अंदर जाकर देखा तो मेरी मां को सब्बल से गर्दन एवं मुंह में मार कर घायल कर दिया था। हम लोगों ने हल्ला गुल्ला किया एवम मुखिया को सूचित किया। सुबह में चरवाहों के द्वारा पता चला कि मेरे पिता ने भी एक महुआ के पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है।
उसने बताया कि माता पिता दोनों शराब पीते थे परंतु रात में नहीं पिये हुए थे। हालांकि आए दिन दोनों में झगड़ा होता रहता था। मुखिया मिथिलेश यादव ने बताया कि सुबह में मुझे ग्राम चुटिया में हत्या किए जाने की खबर मिली जिसके तुरंत बाद घटनास्थल पर जाकर वस्तु स्थिति को देखते हुए रंका थाना को सूचित किया। घटना की सूचना पाकर रंका थाना से एसआई शंकर कुशवाहा, सोहन कुमार ने दल बल के साथ पहुंच कर घटनास्थल की छानबीन कर दोनों शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!