अमन साव गिरोह के चार शुटर गिरफ्तार, पिस्टल व लूट की मोटरसाइकिल बरामद, फायरिंग कर दहशत फैलाने की दिया गया था जिम्मा, सभी बोकारो निवासी, दो अन्य की तलाश तेज

LIVE PALAMU NEWS

चतरा के बाद हजारीबाग में फायरिंग कर दहशत फैलाना चाहते थे, परंतु पुलिस ने इनके मंसूबे पर पानी फेर दिया: एसपी

#live palamu news/हजारीबाग : दहशत फैला कर अपना पांव जमाने की कोशिश कर रहे अमन साव गिरोह के चार शुटरों को हजारीबाग पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार शुटर सभी भाड़े पर लाए गए थे और इन्हें शहरी क्षेत्र के एक निश्चित स्थान पर फायरिंग कर दहशत फैलाने का जिम्मा दिया गया था। गिरफ्तार सभी अपराधी बोकारो जिला निवासी है और एसपी के निदेश पर गठित दल ने इन्हें विष्णुगढ़ के चितरामो जंगल से घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है।
P K HOSPITAL
P K HOSPITAL
इनके पास से एक पिस्टल एक रिवाल्वर, सात कारतूस बरामद किया गया है। हालांकि के रात के अंधेरे में पुलिस के गिरफ्त में आने से दो अपराधी बच गए। गिरफ्तार अपराधियों में कुतुब अंसारी पिता सरफुद्दीन अंसारी, चिरुडीह, थाना नावाडीह, मोहिउद्दीन अंसारी पिता कुर्बान अंसारी, तेलो, चंद्रपूरा, सुनील कुमार पिता टेकरा नारायण महतो हुलूग चतरो चट्टी तथा प्रेमचंद महतो पिता सुखदेव महतो हुरलूंग, चतरो चट्टी सभी जिला बोकारो है। घेराबंदी में से भागनें वाले दो अपराधियों की पहचान रमेश करमाली स्व. जरीब करमाली तथा वकील है।
करमाली चतरोचट्टी जिला बोकारो तथा वकील यूपी का रहने वाला है। यह जानकारी एसपी मनोज रतन चौथे ने प्रेसवार्ता के दौरान दी। प्रेसवार्ता में एसपी के अलावा विष्णुगढ़ एसडीपीओ, थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जगलाल मुंडा उपस्थित थे।लूट के मोटरसाइकिल से आए थे शुटर, एक दिन पूर्व विष्णुगढ़ में हुआ था लूटअमन साव गिरोह के गिरफ्तार शुटर पकड़े जाने से बचने के लिए लूट के मोटरसाइकिल का उपयोग कर रहे है। विष्णुगढ़ थाना की पुलिस ने एक दिन पूर्व लूटी गयी मोटरसाइकिल व एक अपाची मोटरसाइकिल बरामद किया है।
एसपी ने बताया कि अमन साव गिरोह के पास पैसा है न आदमी, वाहन की भी सख्त कमी है , इसलिए ये घटना से पूर्व मोटरसाइकिल लूट कर घटना को अंजाम दे रहे है। दो दिन पूर्व चतरा के आरकेटीसी कंपनी में हुई फायरिंग में भी लूट की मोटरसाइकिल का उपयोग हुआ था, इसे भी पुलिस ने जब्त किया है।चतरा के बाद हजारीबाग में फैलाना चाह रहे थे दहशत, मंसुबा पर पुलिस ने फेरा पानीएसपी श्री चौथे ने बताया कि अमन साव गिरोह के लोग चतरा के बाद हजारीबाग में फायरिंग कर दहशत फैलाना चाहते थे, परंतु पुलिस ने इनके मंसूबे पर पानी फेर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Hello there
Leverage agile frameworks to provide a robust synopsis for high level overviews.
error: Content is protected !!