TVS बाइक शोरूम में लगी भीषण आग, सैकड़ों बाइक जल कर हुई खाक

LIVE PALAMU NEWS

लाइव पलामू न्यूज/मेदिनीनगर: गुरुवार देर रात को रेड़मा के दो नंबर टाउन स्थित TVS बाइक के शोरूम में आग लग गई।जिसमें कई बाइक जलकर खाक हो गई और शोरूम मालिक की मां की दम घुटने से मौत भी हो गई। दरअसल यह पूरा मामला लापरवाही का है। हुआ यूं कि शोरूम के पीछे बने गोदाम में हल्की आग लगी थी, जिसे घरवालों ने स्वयं बुझा दिया और सोने चले गयें। लेकिन बची हुई आग की चिंगारी ने भयावह रूप लेते हुए गोदाम से शोरूम और फिर घर तक फैल गई।

आग की लपटें उठती देख पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौक़े पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड को सूचना दी। आग की भयावहता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस आग को बुझाने में लातेहार, गढ़वा, जपला, रेहला के ग्रासिम इंडस्ट्रीज और पंडवा के हिंडाल्को इंडस्ट्रीज से दमकल की कुल 18 गाड़ियों को बुलाया गया और 7 घंटे की कड़ी मशक्क्त से आग पर काबू पाया गया।

वहीं इस आग में बाइक शोरूम के मालिक की मां शारदा देवी की दम घुटने से मौत हो गई। वहीं सतीश साहू(शोरूम मालिक) के पिता, बच्चे और महिलाओं का इलाज MMCH में चल रहा है। घटना में सैकड़ों बाइक जलकर खाक हो गई हैं। जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही ।

वीडियो में देखिए कैसे धु-धुकर कर जल रहा है शोरूम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!