भाजपा अजजा मोर्चा की बैठक में सबका साथ सबका विकास व सबका विश्वास के मूलमंत्र पर चर्चा

LIVE PALAMU NEWS

#live palamu news/मेदिनीनगर : जिला कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जनजाति मोर्चा के पलामू जिले के नवनियुक्त पदाधिकारियों की बैठक जिला अध्यक्ष यदुवंशी सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित भाजपा जिलादयक्ष विजय नंद पाठक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मोदी जी के नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास एवं सबका विश्वास के मूल मंत्र को लेकर कार्य कर रही है। हम सभी कार्यकर्ता भारत माता की सेवा में अहर्निश एकत्व के भाव को लेकर चल रहे है। समाज मे सामंजस्य ही हमारी पार्टी की सर्वोच्च प्राथमिकता रही है।
भगवती हॉस्पिटल
भगवती हॉस्पिटल

यदुवंशी सिंह ने कहा कि हम सभी कार्यकर्ता जिले के जनजातीय समाज से जुड़े विषयों को राज्य सरकार के समक्ष जोरदार तरीके से उठाने का प्रयास करेंगे एवं समाज के उत्थान के लिए निरंतर प्रयासरत रहेंगे। महामन्त्री सुरेंद्र विश्वकर्मा ने कहा कि हम सदैव विकासोंन्मुख राजनीति की बात करते है। श्याम बाबू ने कहा कि मोर्चा की मजबूती ही पार्टी की मजबूत नींव रखती है। अतः हम सभी को एक होकर संगठन कार्य मे निरंतर लगे रहना है।
बैठक में राकेश तिवारी, नितिन कांत उरांव, राजगोविंद सिंह ,नर्मदेश्वर सिंह ,गुड्डी देवी , मोर्चा के महामन्त्री संजय खलखो जगदीश सिंह खरवार , आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!