पलामू में सोती हुई एक महिला को कनपटी में सटाकर अपराधियों ने मारी गोली, जानिए क्या है वजह

LIVE PALAMU NEWS
लाइव पलामू न्यूज: पलामू जिले के सतबरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत सतबरवा चट्टी के बदलाया टोला में शुक्रवार की रात एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सोई महिला की कनपटी में सटाकर गोली मारी गई। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन पुलिस ने एक महिला सहित 4 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। मृतका की शिनाख्त बदलाया टोला में अकलू भुईयां की 35 वर्षीय पत्नी दुखनी देवी के रूप में की गई है।
ग्रामीण और पुलिस के अनुसार महिला अपने घर पर महुआ की अवैध शराब बेचा करती थी। उसके घर पर हर दिन बड़ी संख्या में लोग शराब पीने भी आया करते थे। उधर घटना की सूचना मिलने पर रात में ही ग्रामीण मौके पर जुट गए। पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। शनिवार की सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए मेदनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेज दिया गया है। महिला के पुत्र पवन कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात्रि 8 बजे के करीब तीन लोग शराब पीने के दौरान झगड़ा कर रहे थे।
घटना में इनकी संलिप्तता हो सकती है. मृत महिला के 4 बच्चे हैं जिसमें एक पुत्र और तीन नाबालिग बेटियां हैं। पुलिस हत्या में प्रयुक्त किए गए हथियार बरामद करने के लिए कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। आशंका है कि महिला की हत्या से पहले उसके साथ गलत कार्य किया गया। हालांकि इसकी पुष्टि पुलिस की ओर से नहीं की गई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस संबंध में ठोस जानकारी दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!