लव जेहाद मामले में आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

LIVE PALAMU NEWS

लाइव पलामू न्यूज/बोकारो: जिले में लव जेहाद के एक मामले में प्रशासन ने माराफारी थाना क्षेत्र के आजाद नगर स्थित आरोपी के घर बुलडोजर चला कर उसे ढ़हा दिया। दरअसल आरोपी आरजू मल्लिक ने हिंदू लड़की से अपना धर्म छुपा कर उससे शादी की उसके बाद उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया। इतना ही नहीं उसे अपने साथियों को भी सौंप दिया। जिससे कि युवक के साथियों ने भी युवती के के साथ दुष्कर्म किया। गौरतलब है कि न्यायालय ने फरार आरोपी आरजू के घर की कुर्की जब्ती का आदेश दिया था। अब इसी मामले में चास अनुमंडल पदाधिकारी के न्यायालय में अतिक्रमण वाद के तहत उसके घर पर पुलिस और मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में बुलडोजर चलाया गया। इस दौरान इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात थी।


क्या है मामला:-


पीड़ित युवती ने आरोपी आरजू मल्लिक के खिलाफ चास थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाया था। आरोपी आरजू ने वर्ष 2021 में बोकारो में रह रही लड़की से पहले नाम बदलकर प्यार किया। जिसके बाद उसे बहलाया फुसलाया। जब वह नहीं मानी तो आरजू ने उसे जबरन स्वामी सहजानंद महाविद्यालय के गेट के पास से उठाया और कोऑपरेटिव कॉलोनी के एक मकान में नाम बदलकर जबरन उसके साथ शादी की। इसके बाद लड़की को अन्य साथियों को सौंप दिया और उसका वीडियो बना लिया।

वीडियो दिखाकर युवती के साथ लगातार सामूहिक दुष्कर्म होता रहा। इतना ही नहीं दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया गया। वीडियो का भय दिखाकर आरोपी लगातार युवती को ब्लैकमेल करता रहा। जिसके बाद बाध्य होकर युवती ने चास महिला थाने में एक पंडित समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मामला दर्ज होने के बाद से ही मुख्य आरोपित आरजू मल्लिक फरार चल रहा है। मौके पर मौजूद मजिस्ट्रेट ने बताया कि यह कार्रवाई कोर्ट के आदेश के बाद की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!