बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने 3 स्टार होटल RDS रमाडा का किया उद्घाटन, मौके पर मौजूद रहे कई गण्यमान्य

LIVE PALAMU NEWS
लाइव पलामू न्यूज/मेदिनीनगर : पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर (डालटेनगंज) के जेल हाता में स्थित 3 स्टार होटल आरडीएस रमाडा का उद्घाटन बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने रिबन काटकर किया। मौके पर झारखंड का गौरव के रुप में 3-स्टार होटल आरडीएस रमाडा की पहचान बने इन्हीं शुभकामनाओं के साथ सिने अभिनेत्री उर्मीला मांतोडकर ने होटल आरडीएस रमाडा का उदघाटन समारोह को संबोधित किया। इसके पूर्व पांकी विधायक शशी भूषण मेहता, पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी, समाजसेवी रामदास साहू ने सिने अभिनेत्री के साथ द्वीप प्रज्वलित कर होटल आरडीएस रमाडा का उदघाटन किया।
सिने अभिनेत्री के संबोधन के पूर्व होटल के मुख्य प्रोपराइटर रामदास साहू ने इस निर्माण में लगे सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस के पीछे पलामू के प्रति लगाव है जो हमेशा कुछ न कुछ करने के लिए प्रेरित करते रहता है। समारोह के दौरान पांकी विधायक शशी भूषण मेहता, पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी, अनील साहू, सुशील कुमार, अरुण गुप्ता, मनोज गुप्ता, बब्लू गुप्ता, नवीन तिवारी, विजय कुमार दूबे, संजय कुमार, टिवंकल गुप्ता, डबलू राय, धनंजय राय, गौतम सिंह, राजू सिंह व अवधेश साहू सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।
मौके पर पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी ने कहा कि पलामू में 3स्टार होटल का खुलना जिले के लिए गर्व की बात है। समाजसेवी व होटल के मालिक रामदास साहू ने कहा कि जिले में ठहरने की उचित व्यवस्था नहीं होने के कारण बाहर से अच्छे लोग नहीं आना चाहते थे। इसी कारण पलामू जिला मुख्यालय में 3 स्टार होटल खोलने का निर्णय लिया गया। इस होटल में सभी अत्याधुनिक सुविधाएं मौजूद हैं। यहां ग्राहकों को कोई परेशानी नहीं होगा। इस होटल में सुपर रेस्टोरेंट, स्विमिंग पूल व पार्किंग की सुविधा उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!