15 दिनों के भीतर सड़क पर धूल फांकते नजर आएंगे भाजपाई: जगरनाथ महतो

LIVE PALAMU NEWS

लाइव पलामू न्यूज/बोकारो: बुधवार देर शाम राज्य के मद्य निषेध एवं उत्पाद तथा शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो पत्रकारों से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगले 15 दिनों के भीतर भारतीय जनता पार्टी के सभी नेता बेरोजगार हो जाएंगे। आप उन्हें सड़कों पर धूल फांकते देखेंगे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने किसी मंसूबे पर कामयाब नहीं हो पाएगी और इनके पास कोई रोजगार नहीं बचेगा। जिसके कारण इन्हें सड़क पर रोजगार ढूंढना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि हमने विश्वास मत इसलिए हासिल कर अपनी शक्ति उन्हें दिखायी है। हमने यह सिद्ध कर दिया कि हमारी सरकार को कोई शक्ति नहीं डिगा सकती।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने मंसूबे में कभी कामयाब नहीं होगी और जात – पात की राजनीति करके वो झारखंड में नहीं टिक सकती है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जातीय उन्माद फैलाने की दिशा में अग्रसर है। जिसे झारखंड के लोग कामयाब नहीं होने देंगे उन्होंने कहा कि जब हम संयुक्त बिहार में थे तब भी स्थानीय मुद्दा था। लेकिन आज हमारी सरकार आई तो बीजेपी को पेट में दर्द होने लगा। अगर भारतीय जनता पार्टी झारखंड की राजनीति करती तो सदन में आज तक 1932 खतियान को लागू करने के लिए प्रस्ताव क्यों नहीं लायी। उन्होंने कहा अन्य प्रदेशों के लोग जो झारखंड में रह रहे हैं उनसे किसी तरह का मतभेद नहीं है, वे यहां रहे, कमाए, खाएं और शांति से रहें।

यदि हमारे राज्य में कोई भी व्यक्ति यदि अशांति फैलाना चाहता है तो हम उससे निपटना जानते हैं। उन्होंने कहा की बोकारो में जो लूट हुई थी हमने डुमरी पार नहीं करने दिया। जब धनबाद की बारी आई यहां धनबाद में अपराधियों को हमारे पुलिसकर्मियों ने ढेर कर दिया। उन्होंने कहा कि राज्य में अमन शांति बहाल करना हमारी प्राथमिकता है। यदि इसमें कोई खलल डालता है तो उसे झारखंड की जनता माकूल जवाब देगी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास कोई मुद्दा नहीं है किसी तरह राज्य को अस्थिर करने में जुटी हुई है। जिसे हम कभी पूरा नहीं होने देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!