सीएचसी भूमि चयन के खिलाफ भाजपा करेगी आंदोलन : हरिकृष्ण

LIVE PALAMU NEWS

#Live Palamu news / बरवाडीह:  सीएचसी के नये भवन के स्थल चयन को लेकर भाजपा आंदोलन करेगी। यह बात पूर्व भाजपा विधायक हरिकृष्ण सिंह ने कहि। उन्होने कहा कि विधायक रामचन्द्र सिंह की मनमानी नहीं चलेगी। उल्लेखनीय है कि विधयक द्वारा आधारशिला रखे जाने के बाद चयनित स्थल को लेकर राजनीतिक और विवादों का दौर तेज हो चुका है। प्रखंड मुख्यालय से लगभग 4 किलोमीटर दूर मुर्गिडीह सीएचसी के नए भवन की आधारशिला रविवार को विधायक रामचंद्र सिंह के द्वारा रखी गई थी जिसके बाद स्थानीय सांसद प्रतिनिधि कन्हाई प्रसाद के द्वारा स्थल चयन का विरोध दर्ज कराए जाने के बाद मंगलवार को प्रखंड मुख्यालय के भाजपा मंडल कार्यालय में पार्टी के जिला अध्यक्ष और पूर्व विधायक हरिकृष्ण सिंह ने प्रेस वार्ता कर विधायक रामचंद्र सिंह पर सस्ती लोकप्रियता करने का आरोप लगाया।

यह र्कगा कि वे गलत स्थान पर सीएचसी के नए भवन की आधारशिला रखकर मनमानी करने चाहते हैं। पूर्व विधायक ने कहा कि स्वास्थ्य केंद्र एक जरूरी संस्थान है और इसे हर तरह से प्रखंड मुख्यालय में होना चाहिए जबकि उन क्षेत्रों के विकास के लिए शिक्षा संस्थान खेल संस्थान जैसे चीजों का निर्माण कराया जाए। उससे कहीं कोई आपत्ति नहीं है पर स्वास्थ सेवा जिसका लाभ चौबीसों घंटे आम जनों को आवागमन और सुरक्षा के दृष्टिकोण से मिलता है इसलिए ऐसे संस्थानों का मुख्यालय के आसपास होना अति आवश्यक है।

हरि कृष्ण सिंह ने यह भी कहा कि मामले को लेकर हमारा एक प्रतिनिधिमंडल जल्द जिले के उपायुक्त के साथ-साथ राज्य सरकार के मुख्य सचिव और अन्य अधिकारियों से मिलेगा और स्थल चयन का विरोध करते हुए पूर्व के स्थल पर पर्याप्त भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराते हुए सीएचसी के भवन के निर्माण की मांग करेगे और अगर ऐसा नही हुआ तो फिर बाध्य होकर हमारी पार्टी उग्र आंदोलन करेगी।

इस अवसर  पर पार्टी के जिला उपाध्यक्ष रामधनी सिंह, जिला मीडिया प्रभारी पंकज यादव, सांसद प्रतिनिधि कन्हाई प्रसाद, महामंत्री मनोज प्रसाद, प्रदीप सिंह, उपाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह, नमो एप लोकसभा सयोंजक दिलीप सिंह यादव, भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष विकास कुमार सिंह, किसान मोर्चा अध्यक्ष मनोज कुमार यादव, किसान मोर्चा महामंत्री गौतम पांडे, पारस जसवाल, कमलेश कुमार यादव आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Hello there
Leverage agile frameworks to provide a robust synopsis for high level overviews.
error: Content is protected !!