बीजेपी सरकार नहीं जासूसी सरकार है, किसी के फोन टेप करवाना यह हमारे देश कि लोकतांत्रिक नींव पर हमला है: बिट्टु पाठक

LIVE PALAMU NEWS

लाइव पलामू न्यूज: पलामू जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जैस रंजन पाठक उर्फ बिट्टू पाठक के नेतृत्व में केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। फोन टैपिंग कराने के मामले में कांग्रेस पार्टी के लोगो ने हाथ में तखती लेकर जमकर नरेंद्र मोदी के विरुद्ध नारेबाजी किया गया। कार्यक्रम के नेतृत्व पलामू जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जैश रंजन पाठक उर्फ़ बिट्टू पाठक ने किया। मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बड़ा ही दुर्भाग्य है इस देश में अब लोगों के फोन भी टेप किया जा रहा है 2019 के लोकसभा चुनाव के ठीक पहले ऐसे कार्य करवा के नरेंद्र मोदी एवं अमित शाह ने नीचता का परिचय दिया है ।

लोकसभा चुनाव के समय जो इन्होंने कहा करते थे हमारे प्रधानमंत्री 18-18 घंटे कार्य करते हैं अब समझ में आया 18-18 घंटे क्या काम किया करते थे। वे 18 घंटे जासूसी की टेप सुना करते थे, जो अंग्रेजो के समय जासूसी किया करते थे जो उनकी आदत थी वह बदली नहीं आज भी वही आदतन जासूसी कर रहे हैं इसलिए यह सरकार बीजेपी सरकार नहीं इसका नाम जासूसी सरकार होना चाहिए

नारा लगाते कांग्रेस पार्टी के लोग

अपने लाभ के लिए किसी का फोन टेप करवाना पूरी तरीके से निंदनीय

राहुल गांधी पर निगरानी करने की योजना ऐसे समय पर बनाना, जब वे विपक्षी कांग्रेस के अध्यक्ष थे और नरेंद्र मोदी के खिलाफ साल 2019 के आम चुनाव में अपनी पार्टी का नेतृत्व कर रहे थे, पूरी चुनावी प्रक्रिया की अखंडता पर गंभीर सवाल खड़े करता है. इस तरह की निगरानी राहुल गाँधी या किसी भी विपक्षी नेता या फिर किसी भी नागरिक की गई है, तो यह बिल्कुल ही गैरकानूनी और निंदनीय है.

इस स्तर की निगरानी व्यक्तियों की गोपनीयता पर हमले से आगे की बात है. यह हमारे देश की लोकतांत्रिक नींव पर हमला है. इसकी गहन जांच होनी चाहिए और जिम्मेदार लोगों की पहचान कर उन्हें सजा दी जाए. झारखंड में भाजपा के नेता लोग पाप का घड़ा पटक रहे हैं और सबसे ज्यादा पापी उनके पार्टी ही में है और तो और हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की यह पुरानी आदतों में एक आदत है फोन टेप करवाना हम सब कांग्रेस जन यह कार्य की कड़ी निंदा करते हैं

विरोध प्रदर्शन में प्रमुख रूप से जिला उपाध्यक्ष विनोद तिवारी मिथिलेश सिंह, विधानसभा प्रभारी शमीम, अहमद राइन, जितेंद्र कमलापुरी, राजेंद्र अग्रवाल, सिद्धनाथ प्रसाद गुप्ता, नसीम खान, नफीस खान ईश्वरी सिंह, रूद्र शुक्ला, रामानंद पाठक, सौरभ पांडेय, देवांग शुक्ला, विनोद पाठक सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।।

रिपोर्ट संतोष श्रीवास्तव

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Hello there
Leverage agile frameworks to provide a robust synopsis for high level overviews.
error: Content is protected !!