पंचायत चुनाव की तैयारी में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं : बीडीओ

LIVE PALAMU NEWS
लाइव पलामू न्यूज/बरवाडीह: आगामी पंचायत चुनाव को लेकर शनिवार को प्रखंड कार्यालय के सभागार में प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश सहाय ने सभी बीएलओ के साथ तैयारी की समीक्षा बैठक की। बैठक के दौरान अनुमंडलीय पदाधिकारी के निर्देश पर सभी मतदाता सूची को फिर से सत्यापन के साथ-साथ सभी वैद्य नागरिकों की मतदाता सूची में नाम जोड़ने पर विशेष जोर दिया।
प्रखंड विकास पदाधिकारी के द्वारा सभी बीएलओ को यह भी निर्देश दिया गया की जल्द से जल्द अपने-अपने क्षेत्रों में बूथ स्तर तक जाकर यह सुनिश्चित करें कोई भी व्यस्क मतदाता का नाम मतदाता सूची से किसी भी कारण से नही छुटे नही तो दोषी पाए जानेवाले वैसे बीएलओ को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी।
बैठक के दौरान कार्य में लापरवाही बरतने वाले पंचायत सेवक सर्वेश सिंह को प्रखंड विकास पदाधिकारी के द्वारा फटकार लगाते हुए कार्य प्रणाली में सुधार लाने का निर्देश दिया गया साथ ही यह भी निर्देश दिया गया अगर दोबारा शिकायत प्राप्त हुई तो उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए वरीय अधिकारियों को लिखा जाएगा।
उन्होंने बताया कि आने वाले संभावित नवंबर, दिसंबर में पंचायत चुनाव सरकार के द्वारा कराए जाने की पूरी तैयारी है और ऐसी स्थिति में लापरवाही किसी की भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बैठक में प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी फेकू मोची, बलराम सिंह, अजीत कुमार सहाय, तुलसी यादव, विनोद सिन्हा, रामनाथ राम, लक्ष्मण राम, शकील हाफिज समेत कई लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!