मेरी छवि को धूमिल करने का किया जा रहा प्रयास: जयशंकर कुमार

LIVE PALAMU NEWS

लाइव पलामू न्यूज/मेदिनीनगर: पलामू जिले के पाटन पश्चिमी जिप सदस्य जयशंकर कुमार ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता की। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों के शिकायत पर कुछ दिन पहले उन्होंने अपने क्षेत्र के आंगनबाड़ी केंद्र का जांच किया था । जांच में उन्होंने पाया कि बच्चों के निवाले पर आंगनबाड़ी केंद्रों के संचालकों द्वारा डाका डाला जा रहा है। बच्चो को भर पेट भोजन नहीं मिलता है। जिसके बाद जिप सदस्य जयशंकर कुमार ने जिला प्रशासन से कारवाई करने की मांग की। जिसकी खबर बीते दिनों चैनलों में चलाई गई । लेकिन अब उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जांच के उपरांत आंगनबाड़ी केंद्र संचालक पति शिशिर कुमार शुक्ला ने एक पत्रकार से फोन पर बात कर उसकी रिकॉर्डिंग फेसबुक पर अपलोड किया।

जिसमें मेरा नाम लेकर मेरी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया। जिसके बाद मैंने उन्हें एक सप्ताह के भीतर माफी मांगने को लेकर लीगल नोटिस उनको भेजा। लेकिन माफी मांगने के बजाय शुक्ला जी ने पाटन थाने में जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है। वही दूसरी ओर आंगनबाड़ी केंद्र संचालक कुंती देवी ने सदर थाने में एससी, एसटी एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कराई। हालांकि बाद में कुंती देवी ने अपनी शिकायत को वापस ले लिया। लेकिन मेरे छवि को जनता के समक्ष धूमिल करने का जो प्रयास किया गया। वह अशोभनीय है।

इन सब कारणों से मैं काफी परेशान हो गया हूं। अगर जनता ने मुझे अपने क्षेत्र के विकास और समस्याओं को दूर करने के लिए चुना है तो जनता मुझे बुलाएगी तो मैं जाऊंगा ही। जहां गलत होगा वहा आवाज उठाऊंगा ही। चाहे लाख मुझे बदनाम करने का कयास गलत लोगो द्वारा किया जाए। मैं अपने कर्तव्य निभाने से पीछे नहीं हटूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!