जिले में टैक्स डिफॉल्टर वाहनों के विरुद्ध कार्रवाई जारी, 10 दिनों में 34 लाख रुपये की वसूली की गयी

LIVE PALAMU NEWS
लाइव पलामू न्यूज/मेदिनीनगर: जिले में टैक्स डिफॉल्टर वाहनों के विरुद्ध परिवहन विभाग द्वारा लगातार कार्रवाई किया जा रहा है. इसी क्रम में पिछले एक सप्ताह में सैकड़ों वाहनों को जब्त कर जिले के विभिन्न थानों में रखा गया है जिसमें टेंपो, पिक अप, ट्रक, ट्रेक्टर, समेत अन्य प्रकार के वाहन शामिल हैं।
विज्ञापन
दो अलग-अलग टीमों द्वारा विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगातार चलाया जा रहा है अभियान
जिले के वाहन चालकों से बकाया रोड टैक्स वसूलने को लेकर जिला परिवहन पदाधिकारी अनवर हुसैन द्वारा दो अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है.प्रत्येक टीम में तीन सदस्य को शामिल किया गया है. टीम द्वारा जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगातार अभियान चलाकर टैक्स डिफॉल्टर वाहनों के विरूद्ध कार्रवाई की जा रही है.
विज्ञापन
अभियान का दिखा असर 10 दिनों के भीतर 34 लाख रुपये की वसूली की गयी
परिवहन विभाग द्वारा टैक्स डिफॉल्टर वाहन चालकों के विरुद्ध सख्ती बरते जाने का असर भी देखने को मिल रहा है जहां पिछले दिनों 286 वाहन स्वामियों से बतौर रोड टैक्स 34 लाख रुपये की वसूली की गयी है.इस संबंध में डीटीओ ने सभी टैक्स डिफॉल्टर वाहन संचालकों से सख्त लहजे में अविलंब टैक्स जमा करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं करने पर संबंधित वाहनों को जप्त किया जायेगा.
विज्ञापन
टैक्स डिफॉल्टर वाहन स्वामियों को टैक्स जमा करने हेतु किया जा रहा जागरूक: डीटीओ
जिला परिवहन पदाधिकारी ने कहा कि टैक्स डिफॉल्टर वाहन स्वामियों को टैक्स जमा करने हेतु लगातार जागरूक किया जा रहा है.इसके लिए माइकिंग के ज़रिए भी लोगों को पकाया रोड टैक्स जमा करने हेतु प्रेरित किया जा रहा. उन्होंने सभी टैक्स डिफॉल्टरों से टैक्स जमा कराने की अपील की अन्यथा सभी संबंधितों के विरुद्ध मोटर वाहन एक्ट और राजस्व अधिनियम के तहत तक कार्रवाई की जाएगी।
विज्ञापन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!