अभाविप ने अंकिता को न्याय दिलाने को लेकर निकाला विरोध मार्च

LIVE PALAMU NEWS

लाइव पलामू न्यूज/मेदिनीनगर: दुमका की छात्रा की दर्द भरी मौत के बाद पूरे राज्य भर में आक्रोश का माहौल है। जगह- जगह प्रदर्शन किए जा रहे हैं। इसी क्रम में जिले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मेदिनीनगर इकाई के द्वारा अंकिता को न्याय दिलाने के लिए विरोध मार्च का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर मंत्री रामा शंकर पासवान एवं संचालन नगर सह मंत्री नितेश दुबे ने किया। कार्यकर्ताओं ने आक्रोश मार्च की शुरुआत गणपति धर्मशाला से शुरु कर पूरे बाजार में अंकिता के दोषियों को फांसी देने की मांग करते हुए छः महान के पास पहुंचे और वहां अंकिता को न्याय दो, जस्टिस फॉर अंकिता और हेमंत सोरेन मुर्दाबाद जैसे नारे लगाए।


कार्यक्रम में उपस्थित विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य विनीत पांडे ने कहा कि झारखंड के लिए इस प्रकार की घटना सामान्य हो गई है जहां सरकार की प्राथमिकता दोषियों पर कार्रवाई करने की होती उसके विपरीत मुख्यमंत्री अपनी सत्ता बचाने के लिए अपने सभी मंत्रियों के साथ नाव में बैठकर बोटिंग कर रहे हैं। प्रदेश के प्रति मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का उदासीन रवैया है और इसका खामियाजा पूरा प्रदेश भुगत रहा है। जिला संयोजक अभय वर्मा ने कहा कि विद्यार्थी परिषद अंकिता को न्याय दिलाने हेतु सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष करेगा और जब तक अंकिता को नया नहीं मिल जाता विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता संघर्षरत रहेंगे। मौके पर जिला सह संयोजक रोहित देव ने कहा कि जिस प्रकार से समाज में इस प्रकार की घटनाएं सामान्य सी बात हो गई है।

यह सामाजिक सभ्यता को शर्मसार करता है । मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को चाहिए कि अपनी सत्ता बचाने का जद्दोजहद छोड़कर बहन अंकिता को न्याय दिलाने के लिए उचित कार्यवाही करें और दोषी को कठोर से कठोर दंड दिया जाए। ताकि आने वाले समय में एक नजीर पेश की जा सके।कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला एस एफ०डी प्रमुख सुमित पाठक, जिला सोशल मीडिया प्रमुख राजन कश्यप,गीतांजलि कुमारी, अमन जयसवाल, उत्कर्ष तिवारी, प्रकाश पांडे, रंजन सिंह, राणा सिंह, सोनी कुमारी, दीपक पाठक सहित दर्जनों छात्र छात्राएं उपस्थित थें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!