अभाविप ने विश्वविद्यालय में व्याप्त शैक्षणिक अराजकता कको लेकर प्रति-कुलपति सौंपा ज्ञापन

LIVE PALAMU NEWS
लाइव पलामू न्यूज़/मेदिनीनगर: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने बुधवार को एनपीयू के  प्रति-कुलपति से मिलकर विश्वविद्यालय में व्याप्त शैक्षणिक अराजकता के संबंध में ज्ञापन सौंपा। छात्र संगठन ने बताया कि विश्वविद्यालय प्रशासन को ज्ञापन सौंपने में परिषद के कार्यकर्ताओं एवं छात्रों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। उन्होंने बताया कि करोना का हवाला देकर बार-बार अधिकारी और पदाधिकारी छात्रों की समस्याओं से मुंह फेरने का कार्य कर रहे हैं।
अभाविप ने ज्ञापन के माध्यम से प्रति कुलपति को बताया कि स्नातक सत्र 2018-21  एवं स्नातकोत्तर मे प्रमोट हुए विद्यार्थियों की परीक्षा अविलंब हो यह विश्वविद्यालय प्रशासन सुनिश्चित करें एवं स्नातक पुरानें कोर्स में असफल हुए विद्यार्थियों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए परीक्षार्थियों की परीक्षा ससमय कराई जाए, और  विश्वविद्यालय प्रशासन यह भी सुनिश्चित करें कि सत्र 2018- 21 स्नातक के छात्रों की अवधी एवं उनके भविष्य को ध्यान में रखते हुए अविलंब सभी परीक्षाओं का ससमय निर्धारण की जाए। ऑनलाइन माध्यम से जारी पंजीयन में आ रही त्रुटियों के निवारण हेतु विकल्प प्रदान किया जाए,
यें सभी उपरोक्त विषय को लेकर छात्र हित में विश्वविद्यालय प्रशासन को अभिलंब उचित कार्रवाई की मांग कि  है। तथा उन्होंने कहा कि अगर विश्वविद्यालय प्रशासन छात्र हित में काम नही करती है तो अभाविप बाध्य होकर आंदोलन करेगी। मौके पर अभाविप के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य विनीत पांडेय, नगर सह मंत्री रामा शंकर पासवान, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य  अभय वर्मा, चैनपुर नगर मंत्र राजन कश्यप, गौरव दुबे, अभिषेक कुमार रवि, नितीश दुबे, मुकेश कुमार गुप्ता, रिंकी कुमारी, सुषमा कुमारी, श्वेता कुमारी, रंजू कुमारी आदि  सहित दर्जनों छात्र-छात्राएं मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!