सांसद ने ग्रामीणों संग सुनी प्रधानमंत्री द्वारा आयोजित ‘मन की बात’।।

LIVE PALAMU NEWS

लाइव पलामू न्यूज: पलामू सांसद विष्णु दयाल राम ने देश के प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी के द्वारा आयोजित ‘मन की बात’ कार्यक्रम को पलामू संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत सदर प्रखंड मेदिनीनगर के ग्राम पंचायत जोड़ में बूथ संख्या 225 एवं 226 पर उपस्थित होकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणों के साथ सुने।

उक्त कार्यक्रम में भाजपा ग्रामीण मंडल मेदिनीनगर के द्वारा ग्राम जोड़ स्थित शिव मंदिर परिसर में मन की बात कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्रामीण मंडल अध्यक्ष सुनील पांडेय ने की। माननीय प्रधानमंत्री ने ग्रामीण स्तर पर छिपी हुई प्रतिभाओं को प्रेरित करने का कार्य किया। साथ ही झारखंड की तीरंदाज दीपिका कुमारी की चर्चा करते हुए कहा कि ग्रामीण एवं निर्धन होने के बावजूद उन्होंने विश्व पटल पर भारत का नाम रोशन किया है इसकी प्रशंसा की।

ग्रामीणों को वैसी भूमि जिस पर खेती नहीं होती हो बंजर भूमि पर औषधीय एवं व्यवसायिक पौधे लगाने को लेकर संदेश दिया प्रधानमंत्री जी ने वैक्सीनेशन को लेकर ग्रामीणों के साथ सीधा संवाद भी किया एवं ग्रामीणों एवं महिलाओं को बिल्कुल निडर होकर वैक्सीन लेने एवं दूसरों को प्रेरित करने का भी कार्य करने को कहा। इस अवसर पर माननीय सांसद ने कहा कि कोरोना के दूसरे लहर से पूरा देश प्रभावित है। आज हमारे क्षेत्र में संक्रमण की संख्या निरंतर घट रही है लेकिन हम सभी को तीसरे लहर के लिए भी सचेत रहना होगा ।

अफवाहों से दूर रहें एवं सभी लोग वैक्सीन लेने का काम करें एवं दूसरों को भी वैक्सीन लेने के लिए प्रेरित करें। बंजर भूमि पर व्यवसायिक एवं फलदार पौधे लगाने के लिए ग्रामीणों को संदेश दिया। साथ ही उन्होंने पलामू संसदीय क्षेत्र के हरिहरगंज प्रखंड की चर्चा करते हुए कहा कि वहां के दो लड़के हैं जो स्ट्रॉबेरी की खेती कर रहे है एवं काफी मुनाफा कमा रहे हैं। इस अवसर पर पलामू जिला सांसद प्रतिनिधि विजय ओझा, समन्वयक श्री आनंद सिंह, मंडल अध्यक्ष श्री सुनील कुमार पांडेय, सांसद प्रतिनिधि सत्यवान कुमार तिवारी, भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री धर्मदेव सिंह यादव, श्री ईश्वरी पांडेय, सांसद मीडिया प्रभारी सोमेश सिंह उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Hello there
Leverage agile frameworks to provide a robust synopsis for high level overviews.
error: Content is protected !!