सदर एसडीओ पहुंचे चैनपुर के बोकेया खुर्द, ग्रामीणों से की बातचीत, बालू माफियाओं द्वारा ग्रामीणों को धमकी दिये जाने की मिली थी शिकायत

LIVE PALAMU NEWS


लाइव पलामू न्यूज: सदर अनुमंडल पदाधिकारी राजेश कुमार साह आज चैनपुर थाना क्षेत्र के बोकेया खुर्द गांव पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों से बातचीत की और उन्हें भरोसा दिया कि प्रशासन उनके साथ है। किसी असामाजिक तत्वों से उन्हें डरने की कोई जरूरत नहीं है। ग्रामीणों को धमकी देने वालों एवं ग्रामीणों को परेशान या प्रताड़ित किये जानेवालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी। बालू माफियाओं द्वारा ग्रामीणों को धमकी दिये जाने की शिकायत पर एसडीओ बोकेया खुर्द पहुंचे थे। उनके साथ चैनपुर सीओ संजय कुमार बाखला एवं चैनपुर थाना प्रभारी भी थे।

ग्रामीणों ने बालू माफियाओं के खिलाफ सरकारी जमीन को जबरन कब्जा करते हुए नदी एवं शमशान घाट जाने की रास्ता को बंद किये जाने को लेकर एसडीओ से शिकायत की थी। आवेदन के आलोक में कार्रवाई करते हुए एसडीओ एवं अन्य पदाधिकारियों ने स्थल निरीक्षण कर जमीन को लेकर सभी कागजात अंचल अधिकारी के समक्ष प्रस्तुत करने का निदेश दिया। 

एसडीओ ने कहा कि अवैध बालू उत्खनन करने वाले एवं सरकारी जमीन पर अवैध रूप से कब्जा जमाने वाले या कब्जा करने का प्रयास करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी। जानकारी हो पिछले कुछ दिन पूर्व एसडीओ ने बालू के अवैध उत्खनन कर ढुलाई करने को लेकर 60 से अधिक ट्रेक्टर को पकड़ा था। उन्होंने कहा कि आगे भी यह कार्रवाई जारी रहेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!