सड़क कीचड़ में हुआ तब्दील, तबियत खराब होने पर 2 से 3 किमी चारपाई-खटिया के सहारे एम्बुलेंस तक पहुंचते है ग्रामीण

LIVE PALAMU NEWS

बरवाडीह/मयंक विश्वकर्मा : बरवाडीह प्रखण्ड अंतर्गत  केड़ पंचायत के ग्रामीणों में खराब सड़क को लेकर काफी आक्रोश देखा जा रहा है। यह रोड केड़ पिकेट से होते हुए चुटीखाड़ स्कूल से मनिका प्रखंड  NH-75 रांची रोड में शामिल होती है। यह रोड तीन किलोमीटर तक पूरी तरह सड़क बारिश व जलजमाव के कारण कीचड़ में तब्दील हो गया है। इस सड़क पर वाहन चलना तो दूर की बात पैदल भी चलना मुश्किल है। लोग जूता- चप्पल खोल हाथों में लेकर सड़क पार करते हैं। प्रतिदिन इस रोड से सैकडो छोटे-बड़े­ गुजरते है, यहाँ तक कि इसी रोड से बरवाडीह और छिपादोहर थाना कि पुलिस सहित अन्य जनप्रतिनिधियों कि वाहन भी इसी रोड से गुजरती है परन्तु इसका शुद्ध लेने वाला कोई नही है   

तबियत खराब होने पर 2 से 3 किमी तक चारपाई-खटिया के सहारे एम्बुलेंस तक पहुंचते है ग्रामीण

ग्रामीणों का कहना है कि गांव में अगर किसी की तबीयत खराब हो जाती है तो रोड खराब होने के कारण एंबुलेंस गांव तक नही पहुँच पति है जिसके कारण ग्रामीणों को एंबुलेंस तक जाने के लिए 2 से ३ किलोमीटर तक मरीज को चारपाई-खटिया के सहारे ढोकर एम्बुलेंस तक ले जाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि अभी मानसून की शुरुवाती बारिश में रोड का यह हाल है, अभी तो पूरी बरसात बाकी है।

क्या कहते है गांव के ग्रामीण

वहीं ग्रामीण हरेश्वर उरांव, अनिल साव, महेंद्र बैठा, नंदू बैठा, सुरेंद्र उरांव समेत दर्जनों ग्रामीणों ने बताया कि इस खराब सड़क को लेकर पंचायत से जिला तक रोड को बनवाने के लिए आवेदन दिया गया है, बावजूद इसके अभी तक किसी से कोई सकारात्मक जवाब या पहल नही मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!