सटल व डीजीआर ट्रेन शुरू करने को लेकर सर्वदलीय संघर्ष मोर्चा ने की मांग

LIVE PALAMU NEWS

हुसैनाबाद: ट्रेन का आवागमन शुरू करने को लेकर सर्वदलीय संघर्ष मोर्चा ने सोमवार को सद्भावन चौकड़ी में एक बैठक आयोजित किया। बैठक की अध्यक्षता एज़ाज़ आलम उर्फ छेदी खान ने की जबकि संचालन केदार सिंह ने किया। मौके पर समाजसेवी एज़ाज़ खान उर्फ छेदी खान ने कहा कि करीब एक बर्ष से अधिक समय से बीड़ी सेक्शन का लाइफ लाइन ट्रेन डेहरी-बरवाडीह डीह सवारी ट्रेन (सटल) व डीजीआर ट्रेन बन्द है, जिससे लोगो को आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष धरना दिया गया था तो धनबाद मण्डल ने बरकाकाना-डेहरी पैसेंजर को चलाया था, जबकि रेल प्रशासन ने  आश्वस्त किया था कि मांग में शामिल सभी ट्रेन को शीघ्र चलाया जाएगा।

नगर उपाध्यक्ष ग्यासुद्दीन सिद्धिकी ने कहा कि सटल व डीजीआर ट्रेन के परिचालन नही होने से हुसैनाबाद, हैदरनगर व मोहम्मदगंज बाजार पर सीधा असर पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि जून माह के अंदर नही चली ट्रेन तो बाध्य होकर जुलाई माह के अंतिम सप्ताह में धरना पर बैठने को विवश हो जाएंगे।  जाकिर अली उर्फ राज अली ने कहा कि लोकल ट्रेन  के नही चलने से मेदिनीनगर सहित अन्य स्थानों पर आने जाने में परेशानी हो रही है।

अजय भारती ने कहा कि रेल प्रशाशन को एक ज्ञापन सौंपकर हिदायत दिया जाएगा कि बीड़ी सेक्शन की लोकल सवारी ट्रेन को चलाया जाय, अन्यथा आंदोलन करने को बाध्य हो जाएंगे। मौके पर ड्रा. एज़ाज़ आलम, उदय सोनी, नरेश पासवान, अशोक पाल, विगन प्रजापति, निर्मल यादव, जनक पासवान, सुर्जनाथ पासवान, मो खुशी, इम्तेयाज़ आलम सहित अन्य लोग शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!