रेड़मा से बैरिया चैक तक अविलंब होगा सड़क का सुदृढ़ीकरण : सांसद

LIVE PALAMU NEWS
लाइव पलामू न्यूज़: राष्ट्रीय राजमार्ग 75 मेदिनीनगर रेड़मा चैक से बैरिया चैक के बीच लगभग एक वर्ष से सड़क की स्थिति अत्यंत जर्जर है एवं गढ्ढो में तबदील हो चुकी है। इस सड़क से बरसात के मौसम में आवागमन में जनता को काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है। इस रोड़ का आलम यह हो गया है कि गढ़ों में गाड़ियां फंस जाती है जिससे घंटों यातायात बाधित रहती है।
इसी को देखते हुए पलामू सांसद बीड़ी राम के द्वारा क्षेत्रीय पदाधिकारी, भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण, झारखण्ड, रांची को पत्रांक 670/DTO दिनांक 25.06.2021 के द्वारा पत्र लिखकर अवगत कराया गया था। जिसके बाद राष्ट्रीय राजमार्ग कुड़ु से विंढ़मगंज (उत्तर प्रदेश के सिवाना तक) पांच खण्डों में उक्त सड़क की सुदृढ़ीकरण की स्वीकृति एनएचएआई के द्वारा दी गयी है।
साथ ही यह भी सूचित किया गया है कि भोगू से शंखा तक तीसरे खण्ड की सड़क सुदृढ़ीकरण हेतु निविदा दिनांक 25.06.2021 को प्रकाशित कर दी गयी है, जिसे 02.07.2021 को खोल दिया गया है तथा 12.07.2021 तक इस खण्ड के सुदृढ़ीकरण का कार्य आवंटित कर दिया जाएगा। इसी खण्ड के अंतर्गत रेड़मा से बैरिया चैक की सड़क भी आती है। तत्पश्चात सड़क का सुदृढ़ीकरण का कार्य अविलंब प्रारम्भ किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!