रफ्तार का कहर: मेहंदी का रंग छूटने से पहले ही उजड़ गया सुहाग, मृतक कि 10 दिन पहले ही हुई थी शादी

LIVE PALAMU NEWS
अनियंत्रित ह्युंडई कार ने सड़क किनारे पेड़ में मारी टक्कर “एक कि मौत, तीन जख्मी”

पांकी/चंदवा : मंगलवार दोपहर बालूमाथ-रांची मुख्य पथ NH-99 पर स्थित भुसाढ़ देवी मंडप के पास एक हृदयविदारक घटना हुई जिसमे तेज रफ्तार एक अनियंत्रित हुंडई वेन्यू कार पेड़ से टक्करा गई। टक्कर के बाद कार पलपलटनें से कार् मे सवार एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। लाइव पलामू को मिली जानकारी क्र अनुसार उसकी शादी 10 दिन पहले ही हुई थी।

 वहीं हादसे में तीन तिन और लोग भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। सभी घायलों को चंदवा अस्पताल मे भर्ती कराया गया है, जानकारी के अनुसार सभी चंदवा जिलिंग गांव जा रहे थे इसी बीच यह घटना घटी। मृतक की पहचान पलामू जिले के पांकी प्रखंड के नौडीहा पंचायत रोजगार सेवक बीरेंद्र कुमार सिंह उर्फ बबलु सिंह (27 वर्ष) के रूप में हुई है। वहीं घटना मे राजेंद्र सिंह, मिथुन सिंह और मंटू सिंह गंभीर रूप से जख्मी है।

घटना के बारे मे बताया गया कि सभी घायलों को स्थनीय लोगों और पुलिस के मद्दत से चंदवा लाया गया जहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों की देख-रेख में इलाज चल रहा है। घटना के संबंध में घायल राजेंद्र सिंह ने बताया कि पांकी से वें सभी लोग चंदवा प्रखंड के जीलिंग गांव अपने ससुराल श्याम किशोर सिंह के घर जा रहे थे। इसी क्रम में भुसाढ गांव के समीप कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई और बबलू सिंह कि मौत हो गई, वही  दूसरी और घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर मे मातम का महौल छाया हुआ है और नवविवाहिता का रो-रो कर बुरा हाल है।

रिपोट महबूब आलम

error: Content is protected !!