निकट भविष्य में खूनी संघर्ष का इशारा कर रही गढ़वा के युवाओं की राजनीति: विकास तिवारी

LIVE PALAMU NEWS

#Garhwa भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला महामंत्री विकास तिवारी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि जब से महागठबंधन की सरकार आई है तब से गढ़वा के जेएमएम युवा नेताओं के राजनीति करने के तरीके बिल्कुल बदल गए हैं. युवा नेताओं के द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से झूठा आरोप प्रत्यारोप का खेल खेला जा रहा है जो एक राजनीतिक पार्टी और नेता से प्रेरित है। जेएमएम समर्थित युवा विकास के मुद्दों से हटकर नेताओं के चरित्र चित्रण में लगे हुए हैं. सोशल मीडिया पर उनके द्वारा किए जा रहे हैं पोस्ट और कमेंट बिल्कुल अमर्यादित असामाजिक और निराधार हैं। जेएमएम के युवाओं में भाजपा दल के लोगों के लिए शीत युद्ध चल रहा है।

जेएमएम युवा राजनीतिक मर्यादाओं एवं अपनी गरिमा को भूलकर व्यक्ति विशेष की चाटुकारिता में लगे हुए हैं। मुझे लगता है कि इस चाटुकारिता के बदले उनको उनके नेता के द्वारा प्रोत्साहन मिल रहा है जिससे प्रेरित होकर युवा अपनी मर्यादाओं को भूल कर सोशल मीडिया पर अनर्गल पोस्ट और बयान बाजी कर रहे हैं जिससे सामाजिक उन्माद बढ़ रहा है. साथ ही आपसी भाईचारा बिगड़ते चला जा रहा है. और ऐसा ही चलता रहा तो वों दिन दूर नहीं जब गढ़वा के युवा नेता आपस मैं अपनी गरिमा और मर्यादा को भूल खूनी संघर्ष करेंगे।

विदित हो कि पिछले दिनों पूर्व विधायक सत्येंद्र नाथ तिवारी एवं भाजपा के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा घंटाघर मुद्दे को मजबूती से उठाया गया था. जिसमें जेएमएम और माननीय मंत्री को बैकफुट पर जाना पड़ा। झूठे वादे और झूठे सपने बेच कर सत्ता में आई यह सरकार सत्ता मिलते ही सत्ता के नशे में चूर हो गई है. और अपने वादे को भूल गई है और जब भाजपा के नेताओं के द्वारा गठबंधन के द्वारा किए गए झूठे वादे को मजबूती से उठाया जा रहा है तो इनकी राजनीतिक जमीन खीसक्ती दिख रही है. जिससे जेएमएम युवा नेता तिलमिला उठा रहे हैं और अनाप-शनाप बयान बाजी कर रहे हैं।

error: Content is protected !!