जीतू गुप्ता हत्या में अमन श्रीवास्तव गिरोह का हाथ, झारखंड के चर्चित वेब पोर्टल लगातार को कॉल कर के लि हत्या की जिम्मेवारी

LIVE PALAMU NEWS
सोमवार शाम पलामू जिले के पांकी बीच बाजार में हुई जीतू गुप्ता की हत्या का जिम्मेवारी अमन श्रीवास्तव गिरोह के राजू शर्मा ने ली है. मिली जानकारी के अनुसार अमन श्रीवास्तव गिरोह के राजू शर्मा ने रांची से संचालित न्यूज़ वेब पोर्टल लगातार डॉट इन को कॉल करके हत्या की जिम्मेवारी ली है.
गौरतलब है कि पलामू जिले के पांकी में सोमवार शाम 6 बजे के करीब बाइक सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर राजू गुप्ता सह बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी थी. इस फायरिंग में जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू समेत दो लोगों की गोली लगी. जख्मी हालत में दोनों को पांकी में प्राथमिक उपचार के बाद एमएनसीएच मेदिनीनगर रेफर कर दिया गया था. जहां इलाज के दौरान जीतू की मौत हो गई. इससे गुस्साए लोगों ने मंगलवार को पांकी बाजार बंद की घोषणा की है.
पांकि में बंद का दिख रहा है अच्छा खासा असर
पाकी में कल शाम 6 बजे के करीब हुए जीतू गुप्ता की हत्या के बाद स्थानीय विधायक शशिभूषण मेहता और चेंबर ऑफ कॉमर्स पांकि ईकाई के अध्यक्ष पंचम प्रसाद द्वारा मंगलवार को पांकि बंद की घोषणा की गई थी, जिसका अच्छा खासा असर आज देखने को मिल रहा है, आज बंदी के दौरान पांकि बाजार क्षेत्र में एक भी दुकाने नही खुली है, वही रोड पर सन्नाटा पसरा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!